घर पर अकेली सो रही लड़की से गैंगरेप, रात का फायदा उठाकर 4 आरोपियों ने लूट ली आबरू | Girl raped sleeping alone at home, police in search of 4 accused

घर पर अकेली सो रही लड़की से गैंगरेप, रात का फायदा उठाकर 4 आरोपियों ने लूट ली आबरू

घर पर अकेली सो रही लड़की से गैंगरेप, रात का फायदा उठाकर 4 आरोपियों ने लूट ली आबरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 8, 2019/9:21 am IST

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में आदिवासी लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है। चंद्रपुर गांव की एक आदिवासी लड़की से चार अज्ञात आरोपियों ने गैंग रेप किया। पुलिस चारों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है, फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

पढ़ें- ‘हर हेड हेलमेट’ का सफल रहा अभियान, 15 हजार से ज्यादा हेलमेट का किया..

पूरा मामला 5 सितंबर की देर रात का है, पीड़ित आदिवासी लड़की अपने घर में सो रही थी, तभी देर रात चार युवक घर का दरवाजा तोड़कर उसके कमरे में दाखिल हुए और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गए, युवती के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब लड़की ने सभी को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया।

पढ़ें- राजिम के त्रिवेणी संगम का जलस्तर बढ़ा, कुलेश्वर महादेव का चबूतरा डू…

चूंकि घटना देर रात की है और पीड़ित के कमरे की लाइट भी बुझी हुई थी, जिसकी वजह से पीड़ित उन आरोपियों की पहचान नहीं बता पा रही है, इसलिए यह मामला पुलिस के लिए भी एक चुनौती बनी हुई है, फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

पढ़ें-वोटर लिस्ट में बड़ी गड़बड़ी, नगरीय निकाय चुनाव से पहले बढ़ी संभावित प्रत्याशियों की टेंशन

बाढ़ से त्रिवेणी संगम लबालब

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VwJPqodKefo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>