शोरूम से चुराकर लड़की ने पहने 8 जींन्स, स्टाफ ने रंगे हाथ पकड़ा, उतारते हुए बनाया वीडियो ..देखिए | Girl stole from showroom wearing 8 jeans, staff caught red-handed, took off while watching video .. Watch

शोरूम से चुराकर लड़की ने पहने 8 जींन्स, स्टाफ ने रंगे हाथ पकड़ा, उतारते हुए बनाया वीडियो ..देखिए

शोरूम से चुराकर लड़की ने पहने 8 जींन्स, स्टाफ ने रंगे हाथ पकड़ा, उतारते हुए बनाया वीडियो ..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 26, 2019/8:33 am IST

रायपुर। इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुकान से जींस चोरी करने के आरोप में पकड़ी गई एक लड़की दिख रही है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने का कारण बना है लड़की द्वारा 8 जींस चोरी करना और उन सबको एक साथ पहनना।

यह भी पढ़ें —सुन्नी वक्फ बोर्ड का बड़ा फैसला, राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ…

लड़की ने अपनी जींस के ऊपर ही 8 जींस चुराकर पहन ली और शॉप से बाहर जाने लगी। लेकिन शॉप के किसी स्टाफ को शक हुआ तो उसने लड़की को रोक लिया और तलाशी लेने पर पाया कि लड़की ने जींस चुराकर उसे पहन ली है।

यह भी पढ़ें — मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी र…

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की वॉशरूम में खड़ी है। यही लड़की चोरी की जींस के साथ पकड़ी गई है। लड़की एक के बाद एक जींस खोलकर नीचे कर रही है। लड़की को ये सब कैमरे के सामने करवाया जा रहा है और कोई शख्स उतरती जींस की गिनती कर रहा है। लड़की से जींस तब तक उतरवाई गई जब तक उसने अपने अंडरगार्मेंट्स दिखा ये साबित नहीं कर दिया कि इसके नीचे कोई जींस नहीं है।

यह भी पढ़ें — ‘अगर हमने तय कर लिया और शरद पवार ने इशारा कर दिया तो बीजेपी खाली हो…

यह मामला कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी तो नहीं है लेकिन सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि मामला वेनेजुएला का है। पेरू से यह वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को अब तक करीब 50 लाख लोग देख चुके हैं वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे अपने टाइमलाइन पर शेयर भी किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VJiTrvhhZE0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>