प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका, खोल दिया नाजायज संबंधों का राज, फिर जो हुआ देखकर दंग रह गए लोग | Girlfriend arrived at lover's wedding, opened secret of illegitimate relations, people were stunned after seeing what happened

प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका, खोल दिया नाजायज संबंधों का राज, फिर जो हुआ देखकर दंग रह गए लोग

प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका, खोल दिया नाजायज संबंधों का राज, फिर जो हुआ देखकर दंग रह गए लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 29, 2020/1:18 pm IST

हटा। शादी का झांसा देकर आदिबासी महिला से दुष्कर्म कर, झूठे प्रलोभन देकर धोखे से दूसरी जगह शादी रचाना एक युवक को मंहगा पड़ गया। पीड़ित महिला ने ठीक समय पर इंट्री कर दी और मंडप में सात फेरों की जगह आरोपी दूल्हा सीधे जेल पहुंच गया। शादी वाले घर में पुलिस की दबिश और दूल्हे की गिरफ्तारी होने वाले घटनाक्रम को जिसने में देखा सब दंग रह गए। इधर पीड़ित महिला ने sdop हटा कार्यालय में डेरा डालकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:CISF के जवान ने की गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद की लाश

दमोह देहात थाना क्षेत्र की आदिवासी पीड़िता ने हिनोता गांव के आनन्द कुमार परिहार पर आरोप लगाया है कि उसके पति की मौत के बाद आनन्द कुमार ने शादी का वायदा किया और उसकी जमीन बिकवा कर पैसे ले लिए और हिनोता गांव लाकर दुष्कर्म किया, बाद में राजस्थान ले गया। बाद में शादी की बात पर जान से मारने की धमकी देता रहा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में जारी है IAS अफसरों का तबादला, अब अजीत बसंत को बनाया …

हाल ही में पीड़िता को जब आनन्द की शादी कही और होने की भनक लगी तो वह शादी रोकने हिनोता गांव पँहुची, जहां आनन्द और उसके परिजनों ने मारपीट कर भगा दिया। थक हारकर महिला ने पुलिस की शरण ली और दमोह देहात थाना में शिकायत दर्ज कराई जहां से जीरो कायमी उपरांत गैसाबाद थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें: हमे तीन चौथाई बहुमत है, सरकार नहीं गिरा सकते- सीएम भूपेश बघेल

ख़बर यह भी है कि जिस जगह आरोपी आनन्द कुमार की शादी हो रही थी वहां उसके छोटे भाई की शादी कराई गई है। ताकि मामला और न बढ़े, इधर हटा sdop ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 
Flowers