प्रेमिका ने अपने कमरे में ही दफन कर रखा था प्रेमी का शव ! महीनों बाद खुला राज तो खोदी गई ​कब्र | Girlfriend buried her dead body in her room! The grave was uncovered after months of secret

प्रेमिका ने अपने कमरे में ही दफन कर रखा था प्रेमी का शव ! महीनों बाद खुला राज तो खोदी गई ​कब्र

प्रेमिका ने अपने कमरे में ही दफन कर रखा था प्रेमी का शव ! महीनों बाद खुला राज तो खोदी गई ​कब्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 18, 2020/3:35 pm IST

सीधी। एक प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी के शव को कमरे में ही दफना कर रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस में ​इसकी शिकायत दर्ज कराई, जांच के बाद बेहद ही चौकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल जाकर प्रेमिका के घर में दफन प्रेमी की कब्र खोदी जिसके बाद आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:अस्पताल पहुंचने से पहले थमी नक्सल मुठभेड़ में घायल कोबरा जवान की सांसें, गंभीर हालत में किया गया था रायपुर रेफर

बता दें कि सीधी जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कुसमी थाना क्षेत्र के पोड़ी चौकी अंतर्गत ग्राम कमक्ष गाँव निवासी एक प्रेमिका ने प्रेमी के शव को 2 महीने 10 दिन तक एक कमरे के अंदर जमीन में दफना रखा था, और उसी घर में वह रह रही है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी ने आत्महत्या की थी। लेकिन वहीं प्रेमी मृतक के परिजन युवती पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जानू सिंह पिता सूर्य भान सिंह उम्र 25 वर्ष और सतना जिले के निवासी इंसान मोहम्मद पिता रब्बास मोहम्मद उम्र 27 वर्ष के बीच 2017 से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ये भी पढ़ें: फर्स्ट क्लास की टिकट पर प्लेन में सफर करता दिखा घोड…

इसी बीच आरोपी प्रेमिका कटनी में इंसान मोहम्मद के पास चली गई, जहां कुछ दिन साथ में रहने के बाद गांव कमछ वापस आ गई थी,और दोनों गाँव मे ही रह रहे थे, कुसमी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका 6 दिसंबर को जबरदस्त झगड़ा हुआ, 7 दिसंबर को युवक ने फांसी लगा ली थी, इस दौरान प्रेमिका घर पर मौजूद नहीं थी, शव को फंदे से लटका देख जिससे डरकर प्रेमिका ने प्रेमी के शव को दफना दिया।

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार के इस फैसले का कांग्रेस नेता अभिषेक मनु …

प्रेमिका उसी घर में महीने से रह रही थी, जैसे ही पुलिस को प्रेमी और प्रेमिका के बीच के प्रेम प्रसंग का पता चला तो कार्यवाही में जुट गई, आज कमरे की कब्र खोदाई गई जहाँ प्रेमी का शव कब्र से बाहर निकाला गया, पुलिस की माने तो मामले का पूरा खुलासा पीएम रिपोर्ट के आने के बाद होगा।