बेटी के साथ BF कर रहा था जबदरदस्ती, देखकर भाई और मां ने उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश | girlfriend with brother and mother arrested in the case of murder

बेटी के साथ BF कर रहा था जबदरदस्ती, देखकर भाई और मां ने उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश

बेटी के साथ BF कर रहा था जबदरदस्ती, देखकर भाई और मां ने उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 21, 2019/7:07 am IST

कोरबा। कुसमुंडा थाना के नरईबोध में बस्ती के बीच कुएं में मंगलवार को मिले युवक के शव के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ही निकली। जिसने अपने भाई और मां के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा है कि आरोपी लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहा था। ये सब देखकर भाई और मां ने उसकी हत्या कर दी।

Read More News:कैबिनेट के बड़े फैसले, पांच सरकारी कंपनियों में किया गया ये बड़ा बद…

बता दें कि मृतक जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान पंतोरा के महेंद्र प्रताप सिंह तंवर के रूप में हुई थी। प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला लग रहा था। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो महेंद्र के नरईबोध गांव के परित्यकता फूलबाई चौहान से प्रेम संबंध होने का पता चला। संदेह पर फूलबाई से पूछताछ की तो वह गुमराह करने की कोशिश करती रही, लेकिन कड़ाई से पूछने पर वह टूट गई। उसने अपने भाई रामकुमार और मां गुलाब बाई के साथ महेंद्र की हत्या करना स्वीकार किया।

Read More News:रेलवे ने रद्द की 300 से अधिक गाड़ियां, कहा- आपको हुई असुविधा के लिए…

उसने बताया कि 13 नवंबर काे महेंद्र नशे में उसके घर पहुंचा था। इसके बाद वह संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर महेंद्र ने उसे पीटा। गुस्से में उसने डंडे से महेंद्र के सिर पर वार किया, जिससे वह जमीन पर गिर गया।

Read More News:फौजी दूल्हे को आया इतना गुस्सा कि दुल्हन की गर्दन पर कटार रख किया ह…

आवाज सुनकर उसके भाई और मां पहुंचे। उन्होंने उसके हाथ-पांव पकड़ लिए। रामकुमार सीने पर बैठ गया। फूलबाई ने कपड़े से उसका नाक-मुंह दबा दिया। दम घुटने से महेंद्र की मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने उसके शव को पास के कुएं में डाल दिया। घटना हादसा लगे इसके लिए साइकिल भी कुएं के पास गिरा दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को उसके भाई और मां के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c3J9qGuPzpM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers