कैबिनेट मंत्री ने पीड़ित परिजनों से भेंट कर तत्काल मुहैया कराई राहत राशि, कुत्ते के काटने से हुई थी बच्ची की मौत | Girl's death was due to dog thorn

कैबिनेट मंत्री ने पीड़ित परिजनों से भेंट कर तत्काल मुहैया कराई राहत राशि, कुत्ते के काटने से हुई थी बच्ची की मौत

कैबिनेट मंत्री ने पीड़ित परिजनों से भेंट कर तत्काल मुहैया कराई राहत राशि, कुत्ते के काटने से हुई थी बच्ची की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 29, 2019/5:20 am IST

ग्वालियर। कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कुत्ते के कांटने से मौत हुई बच्ची के परिजनों से भेट की। मंत्रीजी ने परिजनों को तत्काल 10 हजार रूपए की राहत राशि प्रदान की।

पढ़ें- ट्रेन का ऐसी कोच खराब होने पर यात्रियों को जनरल बोगी में बैठाया, जम…

बता दें मंगलवार को मुरार हाथीखाना इलाके में 4 साल की रौशनी जाटव पर पड़ोस के कुत्ते ने हमला कर दिया था। आनन फानन में बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री तोमर पीड़ित परिजन के घर पहुंचकर उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए तत्काल राहत राशि प्रदान की।

पढ़ें- दो हादसों में दो मासूम बच्चियों ने गंवाई जान, एक को पड़ोसी के कुत्ते ने कांटा तो दूसरी आग की चपेट…

परिजनों के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 8 बजे रौशनी घर के बाहर खेल रही थी, कि तभी उस पर पड़ोसी के कुत्ते ने अचानक हमला कर दिया। इस पर बच्ची ने चीखना शुरू कर दिया। बच्ची की चीख सुनकर घर सदस्य और आस-पड़ोस के अन्य लोग बच्ची को बचाने दौड़े, लेकिन इससे कुत्ता और भी गुस्से में आ गया और बच्ची को घसीटने लगा। इस पर किसी तरह से परिजनों ने बच्ची को कुत्ते के चुंगल से छुड़ाया।

पढ़ें- थाना प्रभारी ने पूरी बस्ती के सामने महिला को बेरहमी से पीटा, वायरल …

कुत्ते ने बच्ची को कई जगह काटा और नोंचा था जिससे बच्ची की हालत काफी गंभीर हो गई थी। कुत्ते ने बच्ची के पेट और गाल पर भी हमला किया था। परिजन तत्काल बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराया जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

कर्ज माफी पर रमन का तंज, किसानों को फुटबॉल समझते हैं भूपेश बघेल