बालिका छात्रावास में रहकर पढ़ने वाली छात्रा हुई गर्भवती, जब डॉक्टर ने बताया तो अ​धीक्षिका भी रह गई दंग | Girls hostel student become pregnant

बालिका छात्रावास में रहकर पढ़ने वाली छात्रा हुई गर्भवती, जब डॉक्टर ने बताया तो अ​धीक्षिका भी रह गई दंग

बालिका छात्रावास में रहकर पढ़ने वाली छात्रा हुई गर्भवती, जब डॉक्टर ने बताया तो अ​धीक्षिका भी रह गई दंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 4, 2019/10:13 am IST

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र ​बीजापुर से एक शर्मना​क खबर सामने आई है। खबर है कि जिले के एक पोटा केबिन (बालिका छात्रावास) में पढ़ने वाली छात्रा गर्भवती हो गई है। बताया जा रहा है कि छात्रा गर्मी की छुट्टी में अपने घर गई हुई थी, लेकिन जबसे वह लौटी उसकी तबीयत बिगड़ने लगी है। छात्रा के उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद जो बताया वो चौंकाने वाला था। डॉक्टर ने बताया कि छात्रा दो माह से गर्भवती है। फिलहाल मामले की शिकायत पपर स्थानीय पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More: महाकाल की नगरी में घायल संत ने की अस्पताल में तोड़फोड़, ड्राइवर पर लगाया हमले का आरोप

मामले का खुलासा होने के बाद छात्रा ने बताया कि जब वह गर्मी की छुट्टी पर अपने घर गई थी। इस दौरान राजेश पोड़ीयाम नाम के शख्स ने कई बार हवस का शिकार बनाया। छात्रा ने बताया कि रजेश उसका रिश्तेदार है।

Read More: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने महान गायक किशोर कुमार को किया याद, गाया ये गाना

छात्रा को होने लगी थी उल्टी
बताया गया कि गर्मी की छुट्टी से लौटने के बाद छात्रा की तबीयत लगातार बिगड़ने लगी थी। इसी दौरान एक दिन छात्रावास अ​धीक्षिका ने देख लिया। छात्रा की तबीयत को देखते हुए उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने पूरे मामले का खुलासा किया ।

Read More: विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष ने बताई वृक्षारोपण की अहमियत, कहा- वन महोत्सव को ना बनाया जाए औपचारिक आयोजन

नेमेड के टीआई संजीव बैरागी ने बताया कि कुछ दिन पहले छात्रा उल्टी कर रही थी, तब पोटा केबिन की अधीक्षिका की नजर उस पर पड़ी। तब छात्रा ने अधीक्षिका को आपबीती बताई। बताया गया है कि पुलिस मुसालूर गांव के निवासी आरोपी को पकडऩे गई थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। उसके खिलाफ मामला कायम किया गया है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Read More: गृहमंत्री अमित शाह और अजीत डोभाल के बीच उच्च स्तरीय बैठक, सोमवार 9.30 बजे मोदी कैबिनेट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tQsc-Po7VFI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>