स्कूलों में महफूज नहीं छात्राएं, बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं !

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 10 Mar 2019 03:02 PM, Updated On 10 Mar 2019 03:02 PM

राजनांदगांव। रानांदगांव जिले में स्कूली छात्राओं के साथ हो रही अनाचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जो कि बेहद चिंताजनक है। सबसे ज्यादा चिंता की बात तो ये हैं कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि इन्ही छात्राओं को पढ़ाने वाले शिक्षक हैं। 7 मार्च को जिले के सहसपुर दल्ली मिडिल स्कूल में एक छात्रा के साथ प्रभारी प्रधान पाठक अशोक साहू ने दुष्कर्म किया।

पढ़ें-सीएम बघेल के सख्त निर्देश, क्राइम कंट्रोल नहीं होने पर जिले के एसपी होंगे जिम्मेदार

लेकिन बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। छात्राओं के साथ इस तरह की घटनाओं हो चुकी है। सुकुल दैहान के प्राइमरी स्कूल की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा। ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया। जांच के बाद मामला सही पाया गया और शिक्षक को जेल भेज दिया गया है। ठाकुर प्यारेलाल मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से हेड मास्टर ने अश्लील हरकत की।

पढ़ें-100 बिस्तर के मातृ-शिशु अस्पताल का लोकार्पण, सीएम भूपेश बघेल ने कहा...

अम्बागढ़ चौकी ब्लाक के अरजकुण्ड स्कूल में भी शराबी शिक्षक पर छेड़खानी करने का मामला सामने आया। अर्जुनी स्कूल में एक हेड मास्टर लगातार छात्रा से छेड़खानी कर रहा था। इसमें 5 शिक्षकों को जले भेजा गया। घुमका थाना क्षेत्र के एक स्कूल में भी प्रधान पाठक ने आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ अनाचार किया था जो आज जेल में है। शिक्षक ही समाज को शर्मसार करने में लगे हैं।

Web Title : girls not safe in school

जरूर देखिये