प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्राओं ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात | Girls preparing for competitive exams meet CM

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्राओं ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्राओं ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 20, 2018/7:37 am IST

रायपुर- छत्तीसगढ़ के बहुत से छात्र इन दिनों अध्ययन भ्रमण में राजधानी में है। इसी तारतम्य में कवर्धा से आये प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली  छात्राओं ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से आज यहां विधानसभा परिसर में मुलाकात की। 

ये भी पढ़े – मुख्यमंत्री शामिल हुए छत्तीसगढ़ हरदिहा साहू समाज के आदर्श विवाह समारोह में

आपको बता दें कि  कवर्धा जिला प्रशासन द्वारा इन छात्राओं को पुलिस सेवा, सेना में भर्ती, पी.एस.सी.की परीक्षा सहित विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने छात्राओं को सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।कवर्धा से आई  छात्राओं ने इस दौरान विधानसभा की कार्रवाई का अवलोकन भी किया।इन छात्राओं के साथ विधायक  अशोक साहू और  संतोष उपाध्याय भी उपस्थित थे.

 इसी दौरान  प्रगति कॉलेज, रायपुर के पत्रकारिता समूह के  विद्यार्थियों ने भी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से  मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा की कार्रवाई का अवलोकन भी किया।

साथ ही  विधानसभा परिसर में शासकीय आदर्श हरिहर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, नयापार, राजिम के विद्यार्थियों ने भी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मुलाकात की। उन्होंने विधानसभा की कार्रवाई का अवलोकन भी किया। 

वेब टीम IBC24