चार महीने में पहली बार दफ्तर पहुंचे गोवा के सीएम पर्रिकर, कार्मिक विभाग की ली बैठक | Goa CM manohar Parrikar arrives in office for the first time in four months

चार महीने में पहली बार दफ्तर पहुंचे गोवा के सीएम पर्रिकर, कार्मिक विभाग की ली बैठक

चार महीने में पहली बार दफ्तर पहुंचे गोवा के सीएम पर्रिकर, कार्मिक विभाग की ली बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 1, 2019/8:14 am IST

पणजी। काफी समय से बीमार गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले चार महीनों में पहली बार मंगलवार को नए साल के मौके पर राज्य सचिवालय पहुंचे। 63 वर्षीय पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण लंबे समय से कार्यालय नहीं आ रहे थे। पिछले साल अमेरिका और मुंबई के निजी अस्पतालों में उनका उपचार हुआ था।

बता दें कि वे पिछली बार अगस्त 2018 में दफ्तर आए थे, फिर उपचार के लिए मुंबई चले गए थे। मंगलवार को मुख्यमंत्री पर्रिकर चिकित्सकीय उपकरण के साथ सुबह करीब पौने 11 बजे सचिवालय के मुख्य द्वार पर अपनी कार से उतरे और लोगों को देखकर मुस्कुराए। इसके बाद वे भीतर गए। परिसर के बाहर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पर्रिकर के आगमन पर उनके स्वागत में नारे लगाए।

यह भी पढ़ें : महाकाल के दर पर नाथ, प्रदेश की खुशहाली की कामना के साथ नए साल की शुरुआत 

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत, मंत्रियों मौविन गोडिन्हो, मिलिंद नाइक, नीलेश कैबरल और पूर्व विधायक किरण कंडोलकर समेत भाजपा के विधायकों ने उनका स्वागत किया। सीएमओ सूत्रों के मुताबिक पर्रिकर ने मौजूदा रिक्तियों, प्रमोशन और ट्रांसफर जैसे अन्य मामलों की समीक्षा के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। पर्रिकर ने अपने कार्यालय के कर्मियों से भी मुलाकात की।