डॉक्टरों की निगरानी में सीएम मनोहर पर्रिकर, जांच के बाद हालत स्थिर | Goa CMo Says Manohar Parrikar's health is stable

डॉक्टरों की निगरानी में सीएम मनोहर पर्रिकर, जांच के बाद हालत स्थिर

डॉक्टरों की निगरानी में सीएम मनोहर पर्रिकर, जांच के बाद हालत स्थिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 16, 2019/10:15 am IST

पणजी: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शनिवार सुबह अचानक उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा था। उपचार के बाद पर्रिकर की हालत फिलहाल स्थिर है। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार के डॉकटर उनकी नियमित जांच कर रहे हैं।

Read More: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा वाहन, 11 की मौत, 3 गंभीर

सीएम पर्रिकर को अस्पातल दाखिल किए जाने की सूचना मिलते ही गोवा के मंत्री और भाजपा नेता उनसे मिलने अस्पातल पहुंचे। उन्होंने भी इस बात की पुष्टि की है कि पर्रिकर की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। पर्रिकर के करीबी सहयोगी और पूर्व विधायक सिद्धार्थ कुनकोलियेंकर ने कहा, ‘राज्य सरकार के डॉक्टर उनकी नियमित जांच कर रहे हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।’

Read More: युवक ने जैकेट में भर रखे थे लाखों रूपए, पैसे देख पुलिस के भी उड़ गए होश.. देखें वीडियो

ब्लड प्रेशर डाउन होने से बिगड़ी थी तबीयत
पर्रिकर के घर से लौटने के बाद सिद्धार्थ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गोवा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर लगातार उनकी जांच कर रहे हैं। उनके रक्तचाप में तेज गिरावट के कारण पर्रिकर का स्वास्थ्य बिगड़ गया था।

मुख्यमंत्री कार्यालय से भी दावा
मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी एक बयान में इस दावे को खारिज करते हुए इसे खारिज किया। इस बयान में कहा गया, मीडिया में जारी कुछ रिपोर्ट्स के संदर्भ में यह स्पष्ट किया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य मापदंड स्थिर बने हुए हैं।

 
Flowers