गोवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति से की पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की अपील, कहा- राफेल की फाइल के कारण जान को खतरा | Goa Congress urges President to extend security of Parrikar

गोवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति से की पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की अपील, कहा- राफेल की फाइल के कारण जान को खतरा

गोवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति से की पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की अपील, कहा- राफेल की फाइल के कारण जान को खतरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 6, 2019/9:10 am IST

पणजी। राफेल डील पर चल रहे विवाद के बीच गोवा प्रदेश कांग्रेस ने एक पत्र लिखकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की अपील की है। कांग्रेस का दावा है कि पर्रिकर के पास राफेल सौदे से जुड़ी फाइलें होने के कारण उनकी हत्या कराई जा सकती है।

कांग्रेस का कहना है, कुछ लोग नहीं चाहते कि राफेल डील से जुड़ा सच बाहर आए। ऐसे लोग पर्रिकर के लिए खतरा बन सकते हैं। बता दें कि कांग्रेस ने पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर राफेल डील से जुड़े राज छिपाने का आरोप लगाया है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का दावा था कि उनके पास एक ऑडियो क्लिप है, जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज है। इसमें वे एक पत्रकार को बता रहे हैं कि राफेल से जुड़ी सारी फाइलें पर्रिकर के बेडरूम में मौजूद हैं। सुरजेवाला ने इसी क्लिप के आधार पर आरोप लगाया कि सरकार जानबूझकर संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच कराने से बचना चाहती है।

यह भी पढ़ें : भीम महासंगम विजय संकल्प रैली के लिए पकाई जा रही 5000 किलो खिचड़ी,अमित शाह चखेंगे स्वाद 

हालांकि इसके बाद मनोहर पर्रिकर ने ट्वीट कर कांग्रेस के दावे को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस के झूठ का खुलासा हो चुका है। इसके बाद कांग्रेस का यह झूठे तथ्य पेश करने का हताशा भरा कदम है। इस तरह की चर्चा कैबिनेट और अन्य बैठकों में कभी नहीं हुई। राणे ने भी ऑडियो टेप को फर्जी बताया था।