गोयल ग्रुप ने कोरोना पीड़ितों के बेहतर उपचार के लिए दिया ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, सामाजिक सरोकार की एक और मिसाल | Goel group gives oxygen concentrator for better treatment of corona victims

गोयल ग्रुप ने कोरोना पीड़ितों के बेहतर उपचार के लिए दिया ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, सामाजिक सरोकार की एक और मिसाल

गोयल ग्रुप ने कोरोना पीड़ितों के बेहतर उपचार के लिए दिया ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, सामाजिक सरोकार की एक और मिसाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 29, 2021/5:46 am IST

भानुप्रतापपुर। कोरोना काल में भी गोयल ग्रुप में अपने सामाजिक सरोकारों को निभाता आ रहा है। इसकी एक बानगी दुर्गुकोंदल में देखने को मिली है।

पढ़ें- DRDO बनाएगा 500 बेड का कोविड हॉस्पिटल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रक्

यहां कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भानुप्रतापपुर की दुर्गुकोंदल तहसील में गोयल ग्रुप की ओर से संचालित श्री बजरंग आयरन ओर माइंस ग्राम हाहालद्दी प्रबंधन ने बुधवार को भानुप्रतापपुर स्वास्थ्य केंद्र को कोरोना पीड़ितों के बेहतर उपचार के लिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किए गए।

पढ़ें- 30 हजार रुपए के लिए निजी अस्पताल में 8 घंटे पड़ा रहा बेटे का शव, मंत..

भानुप्रतापपुर के एसडीएम उत्तम सिंह पंचारी ने दोनों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्राप्त किए साथ ही उन्होंने संस्थान की ओर से इस कोरोनकाल में दी गई मदद के लिए स्थानीय प्रशासन की ओर से धन्यवाद दिया।

पढ़ें- महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान का कोरोना से निधन, पूर्व…

माइंस के महाप्रबंधक सुरेश अग्रवाल ने बताया कि कोरोनकाल में उनका संस्थान स्थानीय प्रशासन की मदद के लिए तत्पर है और आगे भी संस्थान की ओर से हर सम्भव मदद की जाएगी। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढ़ी, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर, डॉक्टर अखिलेश ध्रुव, समाजसेवी राजकुमार दुबे तथा गोयल ग्रुप के कर्मचारी मौजूद थे।

 

 

 
Flowers