नकली पुलिस बनकर ढाई लाख की ठगी, चेकिंग का भय बताकर उतरवा लिए सोने के आभूषण | Gold jewelery made by revealing fear of checking

नकली पुलिस बनकर ढाई लाख की ठगी, चेकिंग का भय बताकर उतरवा लिए सोने के आभूषण

नकली पुलिस बनकर ढाई लाख की ठगी, चेकिंग का भय बताकर उतरवा लिए सोने के आभूषण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 12, 2019/2:15 pm IST

भिलाई। पुलिस चेकिंग के नाम पर नकली पुलिस बनकर भिलाई-3 सीएसईबी कॉलोनी में रेलवे का रिटायर्ड कर्मी उठाईगिरी का शिकार हो गया। भिलाई-3 पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दूधनाथ शर्मा सीएसईबी भिलाई- तीन कॉलोनी से जा रहे थे, इसी बीच बाइक सवार युवकों ने पुलिस चेकिंग का भय दिखाकर उनसे सोने की चेन, अंगूठी और ब्रेसलेट उतरवा लिया।

ये भी पढ़ें- यात्रियों की थम गई सांसे जब दो ट्रनों की हुई आमने-सामने टक्कर, मचा …

पीड़ित जब आगे सड़क पर पहुंचा तो वहां पुलिस नहीं मिलने पर उसे उठाईगिरी का एहसास हुआ। पीड़ित ने तुरंत भिलाई-3 थाने में पहुंचकर पुलिसकर्मियों को घटना से अवगत कराया है। ठगी गई सोने की ज्वेलरी की कीमत पुलिस ने लगभग ढाई लाख रुपए आंकी है।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इन दो मुस्लिम संगठनों का बड़ा ऐलान, क…

नकली पुलिस बनकर बीच सड़क राहगीर के साथ उठाईगिरी की शिकायत पर भिलाई तीन पुलिस ने तुरंत इलाके की नाकेबंदी शुरू कर दी है। राजनांदगांव में भी इसी तरह नकली पुलिस द्वारा लूट की सूचना मिली थी, इस प्रकरण में पीड़ित ने आरोपियों को पहचान लिया था। इसी घटना को आधार मानकर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल बाइक सवार आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।