नगरीय निकाय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नियमित कर्मचारियों की तरह मिलेगा समयमान वेतन.. देखिए | Good news for urban body employees, will get timely salary like regular employees

नगरीय निकाय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नियमित कर्मचारियों की तरह मिलेगा समयमान वेतन.. देखिए

नगरीय निकाय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नियमित कर्मचारियों की तरह मिलेगा समयमान वेतन.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 19, 2019/3:40 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार ने नगरीय निकाय के 70 हजार कर्मचारियों को समयमान वेतनमान देने का ऐलान किया है। कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में नियमित कर्मचारियों की तरह वेतन देने का वादा किया था। निकाय कर्मचारियों को अन्य सरकारी कर्मचारियों की तरह वेतन दिया जाएगा।

पढ़ें- शिवराज ने आपदा के लिए प्रदेश सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कह दी ये बा…

अब इस आदेश के बाद प्रदेश के नगरीय निकायों के करीब 70 हजार कर्मचारियाें काे भी अन्य शासकीय कर्मियाें की तरह समयमान-वेतनमान मिलेगा। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने बताया कि इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

पढ़ें- हनी ट्रैप के मामले में तीन महिला सहित 5 लोग गिरफ्तार, पुलिस विभाग क…

नगरीय निकाय के कर्मचारी लंबे समय से मांग कर रहे थे। वित्त विभाग के वर्ष 2008, 2014 और 2015 में जारी आदेशाें के अनुसार अधिकारियों-कर्मचारियों को समयमान-वेतनमान स्वीकृत करने के लिए नगरीय निकायों को ही अधिकृत किया गया है यानी इसे लागू करें या नहीं। यह निकाय ही तय करेंगे और इसका खर्च उठाएंगे।

पढ़ें- मंदिर में आना मना है, दिग्विजय सिंह के खिलाफ पोस्टर वार

हनी ट्रैप मामले में तीन लड़कियां गिरफ्तार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iB9hj_lloZs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers