Whatsapp यूजर्स के लिए गुड न्यूज, नए फीचर में 8 लोग एक साथ हो सकते हैं कनेक्ट | Good news for Whatsapp users, 8 people can be connected together in new feature

Whatsapp यूजर्स के लिए गुड न्यूज, नए फीचर में 8 लोग एक साथ हो सकते हैं कनेक्ट

Whatsapp यूजर्स के लिए गुड न्यूज, नए फीचर में 8 लोग एक साथ हो सकते हैं कनेक्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 22, 2020/7:47 am IST

नईदिल्ली। Whatsapp यूजर्स के लिए एक गुड न्यूज आई है, अब Whatsapp में नया फीचर जोड़ा गया है, जिसके तहत अब एंड्रॉयड और आईओएस यूजर अब ग्रुप में एक साथ 8 लोगों से ऑडियो या विडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हो सकते हैं। इस फीचर के आने से पहले Whatsapp ग्रुप में अधिकतम 4 सदस्य ही एक साथ कनेक्ट हो सकते थे।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में किक स्टार्ट, 9 हजार मजदूरों को दिया गया रोजगार, कोविड- 19 प्रोटोक…

Whatsapp अपडेट को ट्रैक करने वाली लोकप्रिय चीनी तकनीकी साइट वेब बीटा इंफो के Twitter अकाउंट पर यह जानकारी दी गई है। Whatsapp बीटा अपडेट से पता चला है कि कंपनी जल्द ही अपने दो अरब यूजर्स के लिए एक ऑडियो या वीडियो समूह कॉल में प्रतिभागियों की सीमा का विस्तार करने जा रही है, जिसमें भारत के यूजर्स भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: कोचिंग करने गए छात्रों को कोटा से वापस लाने की पहल, बसों से आज रवान…

वेब बीटा इंफो ने Tweet किया है कि Whatsapp आईओएस और एंड्रॉयड Beta यूजर्स के लिए ग्रुप कॉल में प्रतिभागियों की नई सीमा को शुरू करने जा रहा है, नई सीमा है, ग्रुप कॉल में आठ यूजर होंगे। इसके लिए टेस्टफ्लाइट से 2.20.50.25 IoS बीटा अपडेट करने की जरूरत है, वहीं Google Play Store से 2.20.133 बीटा इंस्टॉल करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ छात्र संगठन ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, अप्रैल से जून माह…

 
Flowers