खुशखबरी, लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया में इंटरव्यू को किया खत्म, परीक्षा परिणाम से होगा चयन | Good news, the interview in the process of public service commission recruitment examination is over

खुशखबरी, लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया में इंटरव्यू को किया खत्म, परीक्षा परिणाम से होगा चयन

खुशखबरी, लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया में इंटरव्यू को किया खत्म, परीक्षा परिणाम से होगा चयन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:19 AM IST, Published Date : October 19, 2019/5:37 am IST

नई दिल्ली। लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा की तैयारी करे छात्रों के लिए खुशखबरी है। भर्ती परीक्षा में बड़ा बदलाव किया गया है। लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षा में पास करने वाले अभ्यर्थियों को अब इंटरव्यूह नहीं देना पड़ेगा। अक्सर परीक्षा में बेहतर रैंक लाने वाले छात्र साक्षात्कार में रिजेक्ट हो जाते हैं। अब से अभ्यर्थियों को इंटरव्यूह नहीं देना पड़ेगा।

पढ़ें- पाकिस्तान पर FATF ने किया रहम, ब्लैकलिस्टेड होने से बचने के लिए दिया 4 मही

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग भर्ती प्रक्रिया से इंटरव्यू को खत्म कर दिया गया है। राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने गुरुवार को आयोग के अधिकारियों के साथ हुई समीक्षा बैठक में यह फैसला लिया है। यह बड़ा बदलाव है, जो एक जनवरी 2020 से आयोग द्वारा की जाने वाली सभी भर्ती प्रक्रियाओं में लागू होगा।

पढ़ें- भीषण बस हादसा, 35 लोगों की मौके पर मौत, हादसे में कई घायल

यानी अब आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा होने वाली सभी भर्तियां सिर्फ लिखित परीक्षाओं के आधार पर की जाएंगी। ऐसा शायद पहली बार होगा जब किसी लोक सेवा आयोग द्वारा बिना इंटरव्यू के, सिर्फ लिखित परीक्षा के आधार पर ही अभ्यर्थियों को नौकरी मिलेगी।

पढ़ें- चलती कार में खुलेआम सेक्स करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए प्रेमी जो…

नशे में शिक्षक, अंधकार में नौनिहालों का भविष्य

 
Flowers