गूगल ने अपने कर्मचारियों के लिए जारी की गाइडलाइंस..ऑफिस में ये काम न करने की हिदायत दी | Google tells employees to stop 'raging' about politics and fall in line

गूगल ने अपने कर्मचारियों के लिए जारी की गाइडलाइंस..ऑफिस में ये काम न करने की हिदायत दी

गूगल ने अपने कर्मचारियों के लिए जारी की गाइडलाइंस..ऑफिस में ये काम न करने की हिदायत दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 25, 2019/9:03 am IST

नई दिल्ली | दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक गूगल ने अपने कर्मचारियों को नई गाइडलाइंस जारी करते हुए हिदायत दी है कि वे ऑफिस के अंदर वहीं काम करें जो जिसके लिए कंपनी ने उन्हें भर्ती किया है। कंपनी की गाइडलाइंस में कहा गया है कि कर्मचारी ऑफिस के अंदर राजनीतिक मुद्दों, लेटेस्ट न्यूज इत्यादि पर बहस न करें। कंपनी का कहना है कि कर्मचारी अगर ऑफिस के अंदर गैरकानूनी मुद्दों पर बहस करते हैं, तो उनकी ये टिप्पणी सार्मजानिक होने पर लोग कंपनी को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं।

read more: 8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर, हत्या, आगजनी, लूट के स…

कंपनी ने कर्मचारियों को ब्लॉग पोस्ट जारी करते हुए कहा है कि दुनिया की शीर्ष कंपनियों में से एक गूगल में काम करने का मौका सभी को नहीं मिला है, ‘गूगल के साथ काम करना का मौका कई चैलेंज के साथ आता है,  दुनियाभर में करोड़ों लोग गूगल पर क्वॉलिटी, भरोसेमंद जानकारी के लिए विश्वास करते हैं।

read more:  निगम बोध घाट पर आज 2 बजे होगा पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का अ…

इसलिए यह ज़रूरी है कि हम लोगों के विश्वास का सम्मान करें और हमारे प्रोडक्ट और सर्विसेज़ की अखंडता को बनाए रखें। गूगल का अपने कर्मचारियों से कहना है कि आप जो कहते हैं वो मायने रखता है, आप अपने शब्दों के लिए जिम्मेदार हैं और उनके प्रति आपकी ही जवाबदेही बनती है।