गोटेगांव गोलीकांड केस, केंद्रीय मंत्री के बेटे सहित 6 आरोपी गिरफ्तार, पूर्व मंत्री ने मामले को बताया फर्जी.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 19 Jun 2019 08:50 AM, Updated On 19 Jun 2019 08:50 AM

मध्यप्रदेश, नरसिंहपुर। गोटेगांव गोलीकांड मामले में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल समेत 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है। कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर पूर्व मंत्री जालम सिंह ने मामले को फर्जी बताते हुए दावा किया कि उनका बेटा मोनू और भतीजा प्रबल तो घटना स्थल पर थे ही नहीं।

पढ़ें- 90 बिजली ऑपरेटर्स ने काम बंद किया, 6 माह से नहीं मिला है वेतन, कलेक...

देखें वीडियो-

वो जबलपुर में थे उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। इधर बीजेपी संगठन के पदाधिकारी खुलकर पुलिस की द्वेषपूर्ण कार्रवाई का विरोध किया और sp नाम ज्ञापन सौंप उच्चस्तरीय जांच की मांग की। बीजेपी के जिला महामंत्री और नगर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि घटना के वक्त मोनू पटेल जिले से बाहर थे।

पढ़ें- पड़ोस की बच्ची को घर बुलाकर बीईओ पर गंदी हरकत करने का आरोप.. देखिए

 अगर पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन की जांच करे तो सारा मामला पानी की तरह साफ हो जाएगा। वहीं पुलिस घायलों के बयान के आधार पर मामला दर्ज करने की बात कहकर कुछ को मामले से बचाती नजर आ रही है। बता दें कि प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल और जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल और उनके साथियों पर दो युवक और एक होमगार्ड पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। वहीं प्रबल पटेल पर गोली चलाने का आरोप है।

पढ़ें- सीजीएमएससी के पूर्व प्रबंध संचालक के खिलाफ EOW को जांच के आदेश, जान...

EOW के इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज, जब्त माल के गबन का आरोप..देखिए

 

 

Web Title : Goregaon shootout case: 6 accused arrested including son of union minister

जरूर देखिये