मोबाइल में गेम खेलने के बाद आधी रात घर से निकला, 4 दिन बाद भी निक्कू का नहीं मिला सुराग | Got out of the house at midnight after playing the game on mobile

मोबाइल में गेम खेलने के बाद आधी रात घर से निकला, 4 दिन बाद भी निक्कू का नहीं मिला सुराग

मोबाइल में गेम खेलने के बाद आधी रात घर से निकला, 4 दिन बाद भी निक्कू का नहीं मिला सुराग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : January 18, 2020/5:04 am IST

गुना, मध्यप्रदेश। गुना आठवीं कक्षा का छात्र निखिल जैन उर्फ निक्कू फ्री फायर गेम खेलने का शौकीन था। 13 जनवरी की रात निक्कू फ्री फायर गेम खेलकर सोया गया, लेकिन इसके बाद उसके मन में क्या भूत सवार हुआ यह कोई नहीं जानता। निक्कू घर से अचानक रात में कब और कहां निकल गया किसी को नहीं पता, और तो और घरवालों को आहट तक नहीं सुनाई दी।

पढ़ें- ज्वेलर्स की दुकान में फायरिंग, अवैध वसूली के लिए चली गोली.. देखिए

सुबह जब निक्कू अपने बिस्तर में नहीं मिला, तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गुना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि निक्कू को आखिरी बार गुना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर निकलते देखा गया। रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरा फुटेज के आधार पर आखिरी बार निक्कू यही नजर आया, जिसमें वह पीछे बैग लटकाए अकेला निकलकर जा रहा है।

पढ़ें- जामा मस्जिद के बाहर हुए हंगामे के बाद हटाए गए एएसपी, प्रदर्शनकारियो…

इस आखिरी लोकेशन के बाद उसका कोई पता नहीं चला, तमाम नाते रिश्तेदारों को फोन पर सम्पर्क करने के बाद जगह-जगह पोस्टर लगवाने के बाद भी अब तक 4 दिन गुजर गए, लेकिन अभी तक निक्कू का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने परिजनों के आधार पर ट्रेन रूट पर पढ़ने वाले आसपास के शहरों में भी तलाश किया, लेकिन बावजूद इसके अभी भी पुलिस के हाथ खाली है।

पढ़ें- सर्वसम्मति से पास हुआ एससी-एसटी आरक्षण संशोधन विधेयक, हंगामे के बीच…

वहीं दूसरी तरफ निक्कू के अचानक घर से लापता हो जाने के बाद उसकी मां नीता का रो-रो कर बुरा हाल है। निक्कू की तस्वीर हाथ में लिए उसकी मां का रो-रोकर हाल बेहाल है। निक्कू के घर से जाने के बाद घर में चारों तरफ खामोशी छाई है और लगातार नाते रिश्तेदारों का आना-जाना लगा हुआ है। सोशल मीडिया का सहारा लेकर भी परिजन तलाश कर रहे हैं। पता न चलने पर बीते रोज जैन समाज के लोगों ने एकत्रित होकर इस मामले में एक ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर नेहा सोनी को सौंपा।

पढ़ें- आतंकी जलीस अंसारी कानपुर से​ गिरफ्तार, यूपी के रास्ते नेपाल भागने क…

वहीं एसपी राहुल लोढ़ा को भी मामले से अवगत कराया। पीड़ित परिवार ने ज्ञापन में यह तक लिख दिया कि “समय पर तलाश नहीं की तो शहर में मोमबत्ती का जुलूस निकला जाएगा” निक्कू अपने परिवार में सबका लाडला था। वह परिवार में इकलौता भी था। कुछ समय पहले ही उसका जन्मदिन था जिसकी खुशियां परिवार ने मिलकर मनाई थी लेकिन अचानक गुम हो जाने के बाद इस घर की खुशियां अब खामोशी में बदल गई हैं और सभी को अब निक्कू के वापस आने का इंतजार है।

पढ़ें- दिल्ली का दंगल, केजरीवाल के खिलाफ निर्भया की मां को टिकट दे सकती है…

देखिए वीडियो