सरकारी डॉक्टर ने चुराई साइकिल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार | Government doctor stole bicycle Police arrested on the basis of CCTV footage

सरकारी डॉक्टर ने चुराई साइकिल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरकारी डॉक्टर ने चुराई साइकिल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 28, 2019/3:11 pm IST

विदिशा। भोपाल की ऐशबाग थाना पुलिस ने एक सरकारी डॉक्टर को साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। हैरान कर देने वाली ये खबर पक्की है। आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विदिशा के शमशाबाद थाने के टी आई के मुताबिक यहां पदस्थ डॉक्टर निर्मल जाटव भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र से साइकिल चुरा कर लाते थे। जिसके प्रमाण भी पुलिस के पास मौजूद हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने डॉ. जाटव को गुरुवार को शमशाबाद में उनके सरकारी निवास से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- रैली-सभा के लिए ले सकते हैं ऑनलाइन अनुमति, चुनाव आयोग ने लांच किया …

सरकारी अस्पताल के जिम्मेदार डॉक्टर की इस करतूत पर शमशाबाद स्वास्थ्य केंद्र का पूरा स्टाफ सकते में है। डॉक्टर जाटव ने आखिर ऐसा क्यों किया इसके पीछे क्या वजह है इसको लेकर अब चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं डॉक्टर के साइकिल चोरी जैसी घटना में लिप्त होने से पूरा स्टॉफ शर्मिंदा है।

ये भी पढ़ें- ईवीएम-वीवीपैट मशीनों में तकनीकी खराबी, सैकड़ों मशीनों को भेजा गया व…

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि डॉक्टर निर्मल जाटव ने भोपाल में कोई साइकिल चोरी की है और इसी के कारण भोपाल पुलिस उनको पकड़ कर ले गई है, स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी के मुताबिक उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारी को इसकी जानकारी दे दी है। बता दें कि डॉक्टर जाटव ने भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र निवासी जितेंद्र सिंह चावला के घर की एक साइकिल चोरी की है,जिसे डॉक्टर के पास से बरामद कर लिया गया है। पुलिस डॉक्टर के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है।