सरकारी कर्मचारी ही ठेंगा दिखा रहे सोशल डिस्टेंस के नियमों को, कलेक्ट्रेट में तैनात कर्मचारियों ने लगाई भीड़ | Government Employee Violet rule of Social Distance

सरकारी कर्मचारी ही ठेंगा दिखा रहे सोशल डिस्टेंस के नियमों को, कलेक्ट्रेट में तैनात कर्मचारियों ने लगाई भीड़

सरकारी कर्मचारी ही ठेंगा दिखा रहे सोशल डिस्टेंस के नियमों को, कलेक्ट्रेट में तैनात कर्मचारियों ने लगाई भीड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 3, 2020/8:28 am IST

जबलपुर: कोरोना वायरस से छुटकारा पाने के लिए केंद्र और राज्य की सरकार ने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की नसीहत दी है। वहीं, आवश्यकता पड़ने पर घर से बाहर निकलने वालों को एक मीटर की दूरी बनाए रखने को कहा गया है। लेकिन प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी ही सरकार के इस निर्देश को ठेंगा दिखाने में लगे हुए हैं। सोचने वाली बात यह है कि जब अधिका​री कर्मचारी ही सरकार के आदेशों की अवहेल्ना करने लगे तो फिर व्यवस्थ ​कैसे सुचारू रूप से चलेगी।

Read More; रणबीर कपूर मेज के नीचे से घूरते रहते थे स्कर्ट वाली टीचर को, जब पता चला मां नीतू सिंग को तो…

दरअसल मामला जबलपुर कलेक्टर कार्यालय का है, जहां ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ही सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ड्यूटी दिए जाने के दौरान शासकीय ही भीड़ लगाकर खड़े रहते हैं।

Read More: कोरोना के खिलाफ जंग में सचिन, गांगुली, विराट सहित 40 खिलाड़ी देंगे पीएम मोदी का साथ, वीडियो कांफ्रेंस के जरिए हुई बात

बता दें कि कोराना वायरस के प्रसार को कम करने के ​लिए सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। साथ ही लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है।

Read More: लॉकडाउन के उल्लंघन और ड्यूटी से मना करने पर होगी दो साल की जेल, केंद्रीय गृह सचिव ने मुख्यसचिव को दिए आदेश