आदेश पर सरकारी कर्मचारी ने भाजपा के मंत्री को पहनाए जूते, कहा- इस काम की तारीफ होनी चाहिए | government employee wear shoes to BJP Minister on yoga day

आदेश पर सरकारी कर्मचारी ने भाजपा के मंत्री को पहनाए जूते, कहा- इस काम की तारीफ होनी चाहिए

आदेश पर सरकारी कर्मचारी ने भाजपा के मंत्री को पहनाए जूते, कहा- इस काम की तारीफ होनी चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 23, 2019/11:49 am IST

शाहजहांपुर: सरकार भले ही वीआईपी कल्चर खत्म होने के के लाख दावे कर ले, लेकिन समय-समय पर ऐसी तस्वीरें सामने आती है जो सरकार के दावों की पोल खोलकर रख देती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सरकारी कर्मचारी भाजपा के मंत्री को जूता पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो योग दिवस के कार्यक्रम के दौरान का है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो योग कार्यक्रम खत्म होने के बाद का है।

दरअसल यह वीडियो योगी सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी का है। यो​ग दिवस के दिन कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे जूता पहनने पहुंचे, लेकिन वे झुकना नहीं चाहते थे। मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कार्यक्रम में मौजूद एक सरकारी कर्मचारी को जूता पहनाने का आदेश दिया। इसके बाद सरकारी कर्मचारी ने उन्हें जूता पहनाया। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

इस घटना को लेकर जब मंत्री से पूछा गया तो उन्होंने अपनी तुलना भगवान राम से कर दी और कर्मचारी को भरत बता दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई भइया, भतीजा या परिवार का व्यक्ति हमें यदि जूता पहना दे, तो हमारा वो देश है जो जहां भगवान राम के खड़ाऊं रख के भारत जी ने 14 साल राज किया था, आपको इस बात की तारीफ करनी चाहिए।