सरकारी कर्मचारी बेच रहे थे विभाग को आवंटित दवाइयां, ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़कर किया अधिकारियों के हवाले | Government employees were selling medicines allocated to the department

सरकारी कर्मचारी बेच रहे थे विभाग को आवंटित दवाइयां, ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़कर किया अधिकारियों के हवाले

सरकारी कर्मचारी बेच रहे थे विभाग को आवंटित दवाइयां, ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़कर किया अधिकारियों के हवाले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 11, 2019/5:49 am IST

टीकमगढ़ । हटा गांव में सरकारी कर्मचारियों द्वारा सरकारी दवाइयां बेचे जाने का मामला सामने आया है। कर्मचारी अपनी गाड़ी की डिग्गी में भरकर दवाइयां बेचने जा रहा था, तभी गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और मामले की सूचना तहसीलदार और एसडीएम को दी । तहसीलदार और एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-  चंद्रयान-2 पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट,’डियर विक्रम, प्लीज़ रिस..

सरकार मरीजों को मुफ्त दवाइयां बांटने के लिए करोड़ों रुपए की दवाइयां भेजती है। लेकिन विभागीय कर्मचारी इन दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं। टीकमगढ़ के हटा गांव में बुधवार को गांव वालों ने विभाग के 2 कर्मचारियों को रंगे हाथों दवाइयां बेचते हुए पकड़ लिया । मामले की सूचना तहसीलदार और एसडीएम को दी गई । प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

ये भी पढ़ें- युवकों को नहीं भाया गांव की युवती का बुलेट चलाना, हवाई फायरिंग कर द…

बताया जा रहा है कि हटा उप स्वास्थ्य केंद्र कि फार्मासिस्ट नीलेश जैन और बल्देवगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में वार्ड बॉय की पद पर स्वराज खान सरकारी दवाइयां गाड़ी की डिग्गी में भरकर बेच रहे थे। गांव वालों ने इन लोगों को दवाइयां बेचते हुए पकड़ा। प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर तैयार किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/A8sx7MKPKSM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>