शहीद जवान के परिजन के लिए सरकार का ऐलान, एक करोड़ की आर्थिक सहायता के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी | Government gift to the family of martyred youth, financial assistance of 1 crore and government job announcement

शहीद जवान के परिजन के लिए सरकार का ऐलान, एक करोड़ की आर्थिक सहायता के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी

शहीद जवान के परिजन के लिए सरकार का ऐलान, एक करोड़ की आर्थिक सहायता के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 13, 2019/6:43 am IST

भोपाल। जम्मू-कश्मीर के नंतनाग में शहीद हुए देवास के सपूत संदीप यादव के परिजनों को कमलनाथ सरकार ने एक करोड़ की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी और घर देने का एलान किया है। प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को सीएम कमलनाथ ने निर्देश दिए हैं की वो देवास जाकर संदीप के परिजनों की मदद करें।

ये भी पढ़ें: शहीद जवान को राजधानी के एयरपोर्ट पर दी जाएगी श्रद्धांजलि, सीएम ने जताया शोक

मंत्री सज्जन वर्मा ने जवान संदीप यादव की शहादत के बाद कहा है की शहादत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। आज रात 9 बजे भोपाल हवाई अड्डे पर जवान को श्रद्धांजलि दी जाएगी, जिसके बाद भोपाल से सड़क मार्ग से देवास ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने कहा- शहीद जवान के परिवार के साथ खड़ी है सरकार, पूरी …

बता दे कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने बुधवार को सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया। अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए जबकि चार अन्य सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। उसके पास से एक एके राइफल भी बरामद हुई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-23hT7Ti6mg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers