सरकारी नौकरी, DRDO करेगा कई पदों पर भर्ती, 10वीं और ITI पास के लिए सुनहरा मौका.. देखिए | Government jobs, DRDO will recruit several posts,

सरकारी नौकरी, DRDO करेगा कई पदों पर भर्ती, 10वीं और ITI पास के लिए सुनहरा मौका.. देखिए

सरकारी नौकरी, DRDO करेगा कई पदों पर भर्ती, 10वीं और ITI पास के लिए सुनहरा मौका.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:44 AM IST, Published Date : May 26, 2019/11:22 am IST

नई दिल्ली।  DRDO ”टेक्निशियन ‘A’ के 351 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इनमें ऑटोमोबाइल, बुक बाइंडर, कारपेंटर, DTP ऑपरेटर, इलेक्ट्रीशियन, अन्य पद शामिल हैं। इस पद आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास और ITI सर्टिफिकेट हासिल किया हो।

पढ़ें- सहायक संचालक जनसंपर्क 2018 के नतीजे घोषित.. ऐसे देखें रिजल्ट

जनरल और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन फीस देनी होगी वहीं SC/ST/PWD कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए कोई फीस नहीं है। उम्मीदवार फीस का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैकिंग, कैश कार्ड और मोबाइल वॉलेट के माध्यम से किया जा सकता है। सभी पदों के लिए 3 जुन 2019 से आवेदन शुरू होंगे। वहीं आवेदन करने की आखिरी तारीख- 26 जून 2019 है।

पढ़ें- सरकारी नौकरी, शिक्षा विभाग और नगरीय निकायों में निकली भर्ती.. देखिए

पदों से संबंधित ज्यादा जानकारी आप आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर भी देख सकते हैं। चयनीत उम्मीदवारों का पे- स्केल 28, 000 रुपये होगा। उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर माध्यम लिखित परीक्षा और ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

नर्स के घर पर क्यों पड़ी रेड.. देखें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sfhKeAzfFq8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers