सरकारी नौकरी, सहायक प्रोफेसर के 47 पदों पर भर्ती.. देखिए डिटेल

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 07 Apr 2019 04:55 PM, Updated On 07 Apr 2019 04:55 PM

नई दिल्ली। राष्ट्रीय तकनीकी अनुसंधान संगठनयोजना तथा वास्तुकला विद्यालय ने सहायक प्रोफेसर के 47 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। इस सरकारी नौकरी के लिए आपको 10 जून 2019 से पहले ऑफलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियां जरूर पढ़ लें उसके बाद ही अपना आवेदन करें।

पढ़ें- 14,428 सरकारी नौकरी, लेक्चरर और शिक्षक के पदों पर भर्ती की अधिसूचना..

शैक्षिक योग्यता- इस नौकरी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर डिग्री/ मास्टर डिग्री होना आवश्यक है।

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु नियमानुसार होनी चाहिए। और विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी। (सरकार के नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी / महिलाओं को आयु में छूट) इस नौकरी में आवेदन करने की कोई फीस नहीं है। नौकरी का स्थान दिल्ली होगी।

पढ़ें- बिलासपुर में थल सेना की भर्ती, जानिए आवेदन की तिथि और पद से जुड़ी ज...

जिन उम्मीदवारों का इन पदों के लिए चयन होगा उन्हें विभाग के नियमानुसार 50,000 - 70,000 रु. प्रतिमाह वेतन मिलेगा। इस नौकरी में चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। पदों से संबंधित आवेदन की विस्तृत जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट www.spa.ac.in पर जानकारी ले सकते हैं।

Web Title : Government jobs, recruitment of Assistant Professor in 47 posts .. View Details

जरूर देखिये