इस विभाग के कर्मचारियों को मिल सकता है तोहफा, बढ़ी हुई सैलरी के साथ मिलेगा एरियर्स

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 02 Apr 2019 05:37 PM, Updated On 02 Apr 2019 05:30 PM

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड नए वित्त वर्ष में अपने कर्मचारियों को खु​​शियों की सौगात दे सकता है। इस महीने बीएसएनएल की अहम बोर्ड बैठक में कर्मचारियों के सातवें वेतनमान की मांग को मंजूरी मिल सकती है। बता दें बीएसएनएल के कर्मचारी लंबे समय से ऑल इंडिया यूनियंस एंड एसोसिएशन्स ऑफ बीएसएनएल के बैनर तले लंबे समय से सातवां वेतनामान सहित 6 सूत्रीय मांगों को पूरा करने की मांग कर रहे हैं।

Read More: जश्न-ए-जशपुर के साथ EVM पाठशाला का आयोजन, महाविद्यालयीन छात्रों को समझाया मतदान का महत्व

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 4 अप्रैल को बीएसएनएल की बोर्ड बैठक होगी। बैठक में 2018-19 के वित्तीय नतीजों पर चर्चा की जाएगी और 2019 के लिए रोडमैप और उसमें होने वाले निवेशों को लेकर भी बातचीत होगी। अंदेशा लगाया जा रहा है कि इस बैठक में कर्मचारियों की मांगों पर भी विचार किया जा सकता है। इससे पहले बीएसएनएल ने कर्मचारियों की मांग डिपॉर्टमेंट ऑफ टेलीकॉम ने वित्त मंत्रालय के सामने रख दी है। बताया यह भी जा रहा है कि कर्मचारियों को न सिर्फ बढ़ा हुआ वेतन मिलेगा, ​बल्कि एरियर्स का भी भुगतान किया जाएगा।

Read More: राष्ट्रपति से ​राज्यपाल की शिकायत, निर्वाचन आयोग ने कहा- संवैधानिक पद पर रहते हुए कर रहे मोदी का प्रचार

दरसअल बीते दिनों बीएसएनएल के कर्मचारियों ने ऑल इंडिया यूनियंस एंड एसोसिएशन्स ऑफ बीएसएनएल के बैनर तले तीन दिवसीय हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी थी। हालांकि इस बात की जानकारी होने पर कर्मचरियों को समझाइश देकर मना लिया गया है। वहीं, डीओटी ने इस पर कहा कि सरकार चाहती है कि बीएसएनएल कर्मचारी इतने अहम समय पर हड़ताल पर न जाएं।

Web Title : Government may be provide 7th pay to BSNL Employee from this month

जरूर देखिये