नेताओं को खाली करना होगा सरकारी आवास, सरकार तैयार कर रही सूची | Government prepare to take action against political leader who allotted government bungalow

नेताओं को खाली करना होगा सरकारी आवास, सरकार तैयार कर रही सूची

नेताओं को खाली करना होगा सरकारी आवास, सरकार तैयार कर रही सूची

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 15, 2019/3:18 am IST

भोपाल: कमलनाथ सरकार ने प्रदेश के नेताओं को सरकारी आवास से बेदखल करने का निर्णय लिया है। सरकार ने डोर टू डोर जाकर सरकारी आवास में रहने वाले नेताओं के मकानों का सत्यापन करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि कई नेता फर्जी तरीके से सरकारी आवासों में कब्जा जमाए बैठे हैं। इस कार्य के लिए सीएम कमलनाथ ने कमेटी का गठन किया है। गठन के बाद कमेटी ने नेताओं की सूची तैयार करनी शुरू कर दी है।

Read More: जनपद पंचायत चुनाव के लिए आरक्षण आबंटन की प्रक्रिया हुई संपन्न, देखें लिस्ट

बताया जा रहा है भाजपा ने पिछले 15 साल में फर्जी तरीके से अपने नेताओं को आवास आवंटित किया है। कई नेताओं के पास दो—दो बंगले हैं। सरकार ने इन्हें जल्द की खाली करवाने का निर्णय लिया है।

Read More: रद्द हो सकती है ‘द रेडिएंट स्कूल’ की मान्यता, प्रबंधन की लापरवाही के चलते DEO ने सरकार से की अनुशंसा

जल्द तैयार होगी सूची
सरकारी आवासों में फर्जी तरीके से रह रहे नेताओं के आवास के सत्यापन के लिए कमलनाथ सरकार ने कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी ने ऐसे नेताओं की सूची तैयार करना शुरू कर दिया है। सूची तैयार होते ही नेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Read More: धान खरीदी के मुद्दे को लेकर भाजपा का आज एक दिवसीय आंदोलन, रमन सिंह सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ntIpaD56doY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>