सरकारी स्कूल के शिक्षक ने तीसरी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस तक मामला पहुंचने से पहले हुए फरार | Government School teacher Attempt rape with 3rd standered Student

सरकारी स्कूल के शिक्षक ने तीसरी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस तक मामला पहुंचने से पहले हुए फरार

सरकारी स्कूल के शिक्षक ने तीसरी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस तक मामला पहुंचने से पहले हुए फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 13, 2019/1:11 pm IST

ग्वालियर: शहर के एक स्कूल में तीसरी क्लास की छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। शासकीय स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ने यहां दुष्कर्म का प्रयास किया है। शिक्षक की इस करतूत का लोगों को पता चल पाता इससे पहले ही वह फरार हो गया। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

Read More: और महंगे होंगे रिचार्ज प्लान, TRAI ने दिए संकेत, FREE कॉलिंग और डेटा को लेकर जारी होगा नया रेट

दरसअल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के एक शासकीय प्राथमिक स्कूल में तीसरी कक्षा पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा के साथ विद्यालय के ही शिक्षक त्रिभुवन ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। 10 दिसंबर 2019 को छात्रा स्कूल में आई हुई थी। तभी मौका पाकर शिक्षक त्रिभुवन मैं उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। वहीं, इस घटना की जानकारी छात्रा ने दूसरे दिन अपने परिजनों को शिक्षक की करतूत बताई। इसके बाद मासूम के परिजनों ने थाने पहुंचकर ​शिकयत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read More: ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता ने दायर किया परिवाद, कहा- मांगें माफी