मिलावटखोरों पर सरकार सख्त, मिलावट के आरोप में पेट्रोल पंप बंद, संचालकों में हड़कंप | Government strict on adulteration, petrol pump closed due to adulteration, stir in operators

मिलावटखोरों पर सरकार सख्त, मिलावट के आरोप में पेट्रोल पंप बंद, संचालकों में हड़कंप

मिलावटखोरों पर सरकार सख्त, मिलावट के आरोप में पेट्रोल पंप बंद, संचालकों में हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 5, 2019/4:04 am IST

गुना। मिलावटखोरों पर सरकार की सख्ती का असर गुना में भी देखने को मिला है। गुना के जज्जी बस स्टैंड के सामने सदानंद पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है। जिसके कारण पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें: ई-टेंडर घोटाले मामले में EOW की जांच पर पूर्व सीएम ने कहा- बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई, 

बताया जा रहा है पेट्रोल में पानी और केमिकल मिलावट की शिकायतें मिल रही थी। जिसके चलते पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है। मौके पर पहुंचे गुना प्रशासन ने रात करीब 11 बजे इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। मौके से पेट्रोल की सैंपलिंग भी की गई है, और रात्रि में सुरक्षा और निगरानी के मद्देनजर पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया।

ये भी पढ़ें: श्रीनगर और जम्मू में धारा-144 लागू, मोबाइल इंटरनेट बंद, 40 कंपनियां तैनात

वहीं इस कार्रवाई के बाद अब गुना में पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मच गया है। प्रशासन ने चेताया है कि गुना के और भी पेट्रोल पंप अगर मिलावट कर जनता के साथ खिलवाड़ करते हैं, और उसकी शिकायत अगर जिला प्रशासन के हेल्पलाइन मोबाइल नंबर पर मिलती है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6QxsgkT4NuA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers