जहरीली शराब कांड के बाद जागी सरकार,  अवैध शराब को लेकर बनाई जाएगी सख्त नीति | Government wakes up after poisonous liquor scandal, strict policy will be made regarding illegal liquor

जहरीली शराब कांड के बाद जागी सरकार,  अवैध शराब को लेकर बनाई जाएगी सख्त नीति

जहरीली शराब कांड के बाद जागी सरकार,  अवैध शराब को लेकर बनाई जाएगी सख्त नीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 15, 2021/8:02 am IST

ग्वालियर। मुरैना में जहरीली शराब कांड के बाद सरकार जाग गई है और अब राज्य सरकार शराब नीति में बदलाव कर सकती है, अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा ने अपने बयान में कहा है कि गांव में अवैध शराब को लेकर नीति बनाई जाएंगी। इसके लिए धारा 34, 49ए में बदलाव हो सकता है। 

ये भी पढ़ेंः जहरीली शराब से मौत का मामला, प्रमुख सचिव बोले- विसरा रिपोर्ट का इंत…

राजौरा के अनुसार अवैध शराब बनाने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई के लिए नीति बनेगी। उन्होंने बताया कि शराब से मौत के मामले में कई तथ्य सामने आए हैं, 18 जनवरी को अपनी रिपोर्ट पेश करेंगे। बता दें कि कि मुरैना में जहरीली शराब से जांच करने कमेटी आई थी तब उन्होंने यह बात कही है। 

ये भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री सज्जन ने कहा- गलती से मातृत्व की जगह निकला ‘प्रजनन’ शब…

गौरतलब है कि मुरैना के दो गांव में जहरीली शराब के सेवन से 24 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद से गांव में अवैध शराब निर्माण के कारोबार पर प्रशासन ने छापेमार कार्रवाई शुरू की है। इस बीच कई ठिकानों को नष्ट किया गया है।  

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-IfHLdqsNcg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers