Governor Anand Ben Patel reached Anganwadi center | आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, बाबूलाल गौर ने बताया आयरन लेडी

आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, बाबूलाल गौर ने बताया आयरन लेडी

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 23 Jan 2018 02:21 PM, Updated On 23 Jan 2018 02:21 PM

भोपालमध्यप्रदेश की नयी राज्यपाल शपथ ग्रहण के बाद से ही एक्शन मोड में नजर आ रही हैं, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने थपथ लेने के तुरंत बाद आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण किया। आनंदी बेन पटेल भोपाल के लिंक रोड नंबर 1 के नजदीक आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची, जहां उन्होंने आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों से बातचीत की, उनसे ये भी पूछा कि क्या उन्हें सुविधाएं मिल रहीं हैं। राज्यपाल महोदया ने बच्चों से स्वास्थ्य संबंधी चर्चा भी की, आनंदी बेन पटेल आंगनबाड़ी केंद्र में तकरीबन 40 मिनट तक रहीं। राज्यपाल के दौरे के पहले ही महिला बाल विकास विभाग मंत्री अर्चना चिटनिस समेत तमाम अधिकारियों ने व्यवस्था का जायजा भी लिया, इसके बाद आनंदी बेन पटेल पहुंची हमीदिया रोड के बाल निकेतन जहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद मैडम राज्यपाल राजभवन के लिए रवाना हो गई।

मध्यप्रदेश की नई राज्यपाल बनीं आनंदी बेन पटेल

जिस तरह से आनंदी बेन पटेल ने पद संभालते ही अपनी सक्रियता दिखाई है, शायद मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर उनकी इस कार्यशैली से चितपरिचित थे इसीलिए उन्होंने आनंदी बेन पटेल के शपथ ग्रहण के बाद ये कहा है कि जैसे उन्हें बुलडोजर मंत्री के तौर पर जाना जाता है ठीक वैसे ही आनंदी बेन पटेल आयरन लेडी के तौर पर मशहूर हैं, बाबूलाल गौर ने आनंदी बेन पटेल को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो बुद्धिजीवी भी हैं इसलिए मध्यप्रदेश के हित मे बेहतर काम करेंगी।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Governor Anand Ben Patel reached Anganwadi center

जरूर देखिये