राज्यपाल अनुसुइया उइके का ​उनके गृह जिले में हुआ सम्मान, लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने कही ये बात...देखिए | Governor Anusuiya Uike was honored in his home district, while addressing the people, he said this ... see

राज्यपाल अनुसुइया उइके का ​उनके गृह जिले में हुआ सम्मान, लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने कही ये बात…देखिए

राज्यपाल अनुसुइया उइके का ​उनके गृह जिले में हुआ सम्मान, लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने कही ये बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 29, 2019/4:27 pm IST

छिंदवाड़ा। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उईके का आज उनके गृह जिले के जुन्नारदेव विकासखंड में आयोजित सम्मान समारोह में सम्मान किया गया। राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कहा कि कभी-कभी आपकी आलोचना ही आपके लिए वरदान साबित हो जाती है। मेरा ऐसा मानना है कि हमें सब तरह के विचारों को सुनने और समझने की आवश्यकता है। आज मुझे देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ के राज्यपाल पद पर कार्य करने की जो जिम्मेदारी दी है । आप सबके आशीर्वाद से मैं उस समस्या को हल करने का प्रयास कर रही हूं जिससे वह प्रदेश जूझ रहा है । मैं कभी भी निराश और हताश नहीं होती सतत काम करने के लिए प्रयास करती हूं ।

यह भी पढ़ें —सुरक्षाबलों ने ​तीन नक्सलियों को किया गिरफ्तार, दो भरमार बंदूक भी बरामद

उन्होंने कहा कि देश के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना हम सबकी जिम्मेदारी है । हम जहां हैं जैसे वहां बेहतर ढंग से काम करने की कोशिश करें, वास्तव में यही सच्ची देश सेवा है । मीडिया पर भी अपनी बात कहते हुए राज्यपाल ने कहा कि आप जो भी करते हैं उस पक्ष को मीडिया ही है जो सबके सामने लाता है । मेरे जीवन में मीडिया का महत्वपूर्ण्ण योगदान रहा है ।

यह भी पढ़ें — सीएम बुधवार को अंतरराष्ट्रीय शिक्षा पद्धति पर आधारित स्टीम काॅन्फ्र…

उइके ने कहा कि दीपावली के पावन पर्व पर मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं आज का जो पर्व भाई दूज है यह अपने आप में प्रेम और कर्तव्य को बांधकर रखता है । हमें अनुराग और दुलार के साथ-साथ अपनी जिम्मेदारी का बोध कराता है । वास्तव में जुन्नारदेव की पावन माटी को मैं शत-शत प्रणाम करती हूं । सम्मान समारोह में छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उईके का सर्वधर्म सद्भाव के साथ नागरिक अभिनंदन किया गया । इस अवसर पर शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

यह भी पढ़ें — कूडो में गोल्ड मेडिलिस्ट खिलाड़ी छात्राओं ने राजस्व मंत्री को भाई द…