शिक्षक सम्मान समारोह में राज्यपाल ने जताई नाराजगी, गलतफहमी और गलत सूची को लेकर कही ये बात

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 06 Sep 2019 06:30 PM, Updated On 06 Sep 2019 06:21 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश में शिक्षकों के सम्मान समारोह में राज्यपाल लाल जी टण्डन ने आज नाराजगी जाहिर की। राज्यपाल ने आज अपने उद्धबोधन में बातों ही बातों में नाराजगी जताते हुए कहा कि मै कार्यक्रम में एक घंटा विलंब से आया हूं। आज मेरे इस कार्यक्रम में लेट आने के पीछे का कारण गलतफहमी व गलत सूची है।

read more: ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर आम जनता को ही नहीं पुलिस वालों को भी देना होगा जुर्माना, वो भी दोगुना, जानिए क्या है नियम

राज्यपाल ने कहा कि मुझे जो सूची दी गई उसके अनुसार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और कई केबिनेट मंत्री शामिल होने थे। 3 बजे कार्यक्रम शुरू होना था मैं 2.50बजे पर तैयार हो गया था। लेकिन मेरे राजभवन अधिकारियों ने जानकारी दी कि कार्यक्रम में अभी तक कोई मंत्री नही पहुंचा है।

read more: सहकारी समितियों के पुनर्गठन पर हाईकोर्ट ने लगाया स्टे, भाजपा ने एकात्म परिसर में मनाया जश्न

उन्होने कहा कि तय कार्यक्रम में देरी के चलते मुझे इस कार्यक्रम में आने का कोई औचित्य नजर नहीं आया। शिक्षकों के सम्मान समारोह में मैं अगर लेट जाऊंगा तो समाज को क्या संदेश दूंगा। लेकिन बाद में मुझे लगा समारोह शिक्षकों से जुड़ा है तो मुझे जाना चाहिए। यहां मौजूद शिक्षकों ने भी जब प्रदेश के मुखिया को इस कार्यक्रम में नहीं देखा तो उन्हें भी संदेह लगा।

 

Web Title : Governor Lal Ji tandon expressed his displeasure, misunderstanding and wrong list at the teacher's ceremony

जरूर देखिये