राज्यपाल ने एयरपोर्ट रोड पर ‘नाईट बाजार’ का किया शुभारंभ, विकास उपाध्याय और सोनमणि बोरा भी रहे मौजूद | Governor inaugurates 'Night Bazaar' on Airport Road

राज्यपाल ने एयरपोर्ट रोड पर ‘नाईट बाजार’ का किया शुभारंभ, विकास उपाध्याय और सोनमणि बोरा भी रहे मौजूद

राज्यपाल ने एयरपोर्ट रोड पर ‘नाईट बाजार’ का किया शुभारंभ, विकास उपाध्याय और सोनमणि बोरा भी रहे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 13, 2019/3:02 am IST

रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके ने शनिवार को स्वामी विवेकानंद विमानतल सड़क मार्ग पर स्थित एक होटल में आयोजित दो दिवसीय ‘नाईट बाजार’ का शुभारंभ किया। इसका आयोजन तत्वम क्लब नामक संस्था ने किया है। राज्यपाल ने इस बाजार में लगे विभिन्न स्टालों का अवलोकन किया।

पढ़ें- रानू मंडल की तर्ज पर फिर वायरल हुआ गायकी का वीडियो, सुनिए सुमधुर आवाज

राज्यपाल ने कहा कि महिलाओं के द्वारा इतना अच्छा आयोजन किया जाना सराहनीय है। इससे समाज के अन्य लोगों को प्रेरणा मिलेगी। राज्यपाल दिव्यांग बच्चों के स्टाल पर भी पहुंची, जहां बच्चों ने अपने हाथों से बनाए दीये भेंट में देकर स्वागत किया। राज्यपाल ने उनके द्वारा बनाए गए उत्पादों की सराहना की।

पढ़ें- पूर्व महापौर ने दर्ज कराई FIR, प्रताड़ना का लगाया आरोप

आयोजकों ने राज्यपाल को बताया कि यह आयोजन महिलाओं के समूह के द्वारा किया गया है। इसमें कपड़े, बच्चों के खिलौने सहित खाने के भी स्टाल लगाए गए हैं। इस अवसर पर विधायक विकास उपाध्याय, राज्यपाल के सचिव सोनमणि बोरा सहित संस्था के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

पढ़ें- ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग के कर्मचारियों को घेरा, कहा मृतक का …

नर्मदा उत्सव में IBC24 के पत्रकार की शानदार प्रस्तुति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AhtIDcXufa8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>