राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान, पाकिस्तान ने बार्डर पर गड़बड़ करने की कोशिश की तो ..हम पाकिस्तान के अंदर मिलेंगे | Governor Satyapal Malik's statement, if Pakistan tries to disturb the border, then we will meet inside Pakistan

राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान, पाकिस्तान ने बार्डर पर गड़बड़ करने की कोशिश की तो ..हम पाकिस्तान के अंदर मिलेंगे

राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान, पाकिस्तान ने बार्डर पर गड़बड़ करने की कोशिश की तो ..हम पाकिस्तान के अंदर मिलेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 11, 2019/2:01 pm IST

कश्मीर। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को पाकिस्तान को चेतावनी कहा कि अगर पाकिस्तान ने कुछ गड़बड़ कर दिया तो इस बार हम बहुत अंदर मिलेंगे, बॉर्डर पर नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी इतनी तैयारी है कि हम पाक को सीमा पर कोई गड़बड़ी करने नहीं देंगे।उन्होंने कहा कि रिश्ते और व्यापार खत्म करने से हमारा कुछ नहीं बिगड़ेगा, ये पाकिस्तान के के लिए घाटे का सौदा है।

read more : दीवार ढ़हने से झोपड़ी में दफन हुए 8 मजदूर, गृहनगर में पसरा मातम, प्रशासन ने दी फौरी राहत

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर जम्मू कश्मीर के दो सियासी परिवारों की अवैध संपत्तियों की जांच कराने की मांग करूंगा। केंद्रीय एजेंसियाँ अगर जांच करेंगी तो ये जेल जाएंगे। वहीं, महबूबा मुफ़्ती पर सत्यपाल मलिक ने कहा कि धारा 370 हटने के खिलाफ राज्य में महबूबा मुफ़्ती ने प्रोपेगेंडा फैलाया। लोग धीरे-धीरे फैसले का मतलब समझ रहे हैं। आर्टिकल 370 हटना जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास की राह है।

read more : Watch Video: बाढ़ में फंसे दो बच्चियों की कांस्टेबल ने बचाई जान, कंधे पर बैठाकर तय किया 1.5 किलोमीटर

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कहीं भी कोई प्रदर्शन नहीं हुआ, कोई भी गोली नहीं चली, यहां तक आंसू गैस के गोले भी नहीं छोड़े गए। उन्होंने राज्य के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के युवा राजनीति में आगे आएं और अपने राज्य को आगे बढ़ाएं। सत्यपाल मलिक ने कहा कि अस्पतालों में दवाईयां फ्री हैं। अस्पताल खुले हैं। ईद की तैयारी पूरी है, अच्छे से और शांति से ईद मनाई जाएगी। एयरपोर्ट पर 2 बसें 24 घंटे तैनात हैं।

read more : बैंक खुलने के समय में बदलाव को मिली मंजूरी, अब इतने बजे खुलेगा बैंक…देखिए

उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने के फैसले से जम्मू कश्मीर और लद्दाख का विकास होगा। यहां के नेता अपने लोगों को झूठे सपने दिखाते थे, कभी आज़ादी का, कभी स्वराज्य का, कभी पाकिस्तान का और उन्हें झूठे सपने में रखते थे। पहले यहां भ्रष्टाचार था, यहां के नेताओं के दिल्ली, मुम्बई, लंदन, दुबई में मकान हैं। गरीब आदमी को कुछ नेताओं ने आर्टिकल 370 दिखा रखा था बस। मैंने राज्य में 52 डिग्री कॉलेज दिए। पुलिस, एसपीओ की भर्ती करा रहे हैं। सरकार में जितनी भी जगह है, सभी पदों पर नौकरी के आदेश मुख्य सचिव को दिए हैं। ताकि जम्मू कश्मीर के युवाओं को नौकरी मिल सके।