राज्यपाल अनुसुइया उइके ने नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर जताया दुख, परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना | Governor Uike expressed grief over the death of Nandkumar Singh Chauhan

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर जताया दुख, परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर जताया दुख, परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 2, 2021/12:11 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके खंडवा सांसद और मध्यप्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष रहे नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने कोरबा के मेडिकल कॉलेज का किया वर्चुअल .

राज्यपाल उइके ने ट्वीट कर लिखा है कि खंडवा से सांसद नंदकुमार चौहान जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से उन्हें मोक्ष प्रदान करने एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करे ऐसी प्रार्थना करती हूं।

पढ़ें- 7th Pay Commission: इतनी बढ़ जाएगी सरकारी कर्मचारियों की सैलरी, होली से पहले सरकार दे सकती है बड़ी सौगात

आपको बता दें खंडवा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद नंदकुमार सिंह का 2 मार्च मंगवार को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। नंदकुमार सिंह पिछले 1 महीने से गुड़गांव में भर्ती थे। 11 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भोपाल में उन्हें भर्ती किया गया था। लेकिन ज्यादा तबीयत सीरियस होने की वजह से उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था।

पढ़ें- स्कूल में छात्रा की ड्रेस देखकर टीचर ने कहा- इससे ध.

नंद कुमार सिंह चौहान 17वीं लोक सभा के सदस्य थे। वह मध्य प्रदेश के खंडवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। वह मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी रहे। वह भोपाल के 74 बंगला स्थित आवास में रहते थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सरकारी आवास भी यहीं है।