किडनी पीड़ितों से मुलाकात करेंगी राज्यपाल, सुपेबेड़ा के लिए आज होंगी रवाना | Governor will meet kidney victims Will leave today for Supebeda

किडनी पीड़ितों से मुलाकात करेंगी राज्यपाल, सुपेबेड़ा के लिए आज होंगी रवाना

किडनी पीड़ितों से मुलाकात करेंगी राज्यपाल, सुपेबेड़ा के लिए आज होंगी रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 22, 2019/1:44 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनसुईया उइके के दौरे में संसोधन किया गया है। राज्यपाल अब आज 10 बजे हैलीकॉप्टर से सुपेबेड़ा के लिए रवाना होंगी। इसके पहले राज्यपाल का प्रोटोकॉल बाई रोड जाने का जारी हुआ था। लेकिन अब से हेलीकॉप्टर से जाएंगी।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री ने बताई ​सुपेबेड़ा में बीमारी की ये चार वजहें, कहा…

बता दें कि राज्यपाल अनुसुइया उइके किडनी पीड़ितों से मुलाकात करेंगी। और जिला अधिकारियों की बैठक लेंगी।राज्यपाल के दौरे से ग्रामीणों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। ग्रामीणों को अब उम्मीद जगी है कि उनकी समस्य का हल अब हो सकता है।

ये भी पढ़ें- काम की तलाश में राजधानी आयी युवती को काम और घर दिलाने के बहाने युवक…

बता दें कि सुपेबेड़ा गांव में किडनी की समस्य से जूझ रहे लोगों की लगातार मौते हो रही है, अब तक यहां 71 लोगों की मौत किडनी की बीमारी से हो चुकी है। जिसे लेकर सरकार के तमाम प्रयास भी असफल रहे हैं। लोगों की इस समस्या ने राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का ध्यान भी अपनी ओर खींचा है। इसी विषय पर आज स्वास्थ्य मंत्री ने भी प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से सरकार के प्रयासों की जानकारी दी थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Rs7y4HzfEng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers