गोविंद सिंह ने भाजपा के लोगों को बताया 'गजनवी के ग्रैंड फादर', ज्वाइंट डायरेक्टर खरे से मांगा इस्तीफा | Govind Singh told BJP people 'Grand Father of Ghaznavi'

गोविंद सिंह ने भाजपा के लोगों को बताया ‘गजनवी के ग्रैंड फादर’, ज्वाइंट डायरेक्टर खरे से मांगा इस्तीफा

गोविंद सिंह ने भाजपा के लोगों को बताया 'गजनवी के ग्रैंड फादर', ज्वाइंट डायरेक्टर खरे से मांगा इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 8, 2019/5:48 am IST

ग्वालियर। सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने अवैध खनन पर बड़ा बयान दिया है। सिंह के मुताबिक कमलनाथ सरकार में अवैध खनन पर रोक लग चुकी है। गोविंद सिंह ने पूर्व भाजपा सरकार पर आरोप लगाते कहा कि पिछली सरकार अवैध खनन पर कार्रवाई का दिखावा कर कुछ दिनों बाद फिर से खनन में लग जाती थी।

पढ़ें- चंद्रयान -2 पर पाकिस्तानी मंत्री ने कसा तंज तो हुए ट्रोल, भारतीय यूजर्स का जव.

लेकिन कमलनाथ सरकार में ऐसा नहीं है। अवैध खनन पर लगाम लग चुकी है। गोविंद सिंह ने भाजपा के लोगों को गजनवी का ग्रैंड फादर करार दिया। साथ ही ये भी कहा कि वजन पत्र का पालन पांच सालों में पूरा कर लिया जाएगा।

पढ़ें- LoC पर तनाव के बीच पाकिस्तान ने उतारे दो हजार से अधिक सैनिक, भारतीय…

गोविंद सिंह यहीं नहीं रूके उन्होंने अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उनके मुताबिक 15 साल से अफसर भ्रष्टाचार में लगे थे। उनकी माने तो प्रदेश के सभी अफसर अब भी भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

पढ़ें- पाक के पूर्व राजदूत की करतूत, पोर्न स्टार का फोटो शेयर कर बताया पीड…

सहकारिता विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर अभय खरे पर सिंह ने रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। सिंह के मुताबिक अभय खरे ने गुना के गड़ा नगारिक सहकारी बैंक के मैनेजर जितेंद्र शर्मा से रिश्वत मांगी थी। गोविंद सिंह ने खरे के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने की मांग भी की।

पढ़ें- पाक पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान का उड़ाया मजाक, कहा ‘…

मंतूराम के बयान पर रमन की सफाई