ibc 24 खास खबर -डांस चैंपियंस में गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी के 25 वर्ष पूरे

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 24 Oct 2017 01:04 PM, Updated On 24 Oct 2017 01:04 PM

 

 

स्टार प्लस के शो ‘डांस चैंपियंस‘ में इस बार बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा और चुलबुली हीरोईन करिश्मा कपूर की जोड़ी के 25 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाया गया। ‘डांस चैंपियंस‘ का प्रसारण हर वीकेंड पर होता है और इसमें दर्शकों को समूचे भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसिंग प्रतिभाओं को देखने का मौका मिलता है। ये वे डांसर्स हैं, जो विभिन्न रियलिटी शोज में अपने हुनर के लिये जाने जाते हैं। गौरतलब है कि स्टार प्लस सिर्फ रोजाना का मनोरंजन प्रदान करने में ही अग्रणी नहीं है बल्कि यह चैनल वीकेंड के लिए भी सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम लेकर आता है। 

 

स्टार प्लस के नये रियलिटी शो ‘डांस चैपियंस‘ के लिये रेमो और टेरेंस छोटे पर्दे पर फिर से एकसाथ आये हैं। ‘डांस चैंपियंस‘ में इस बार पर्दे पर गोविंदा और करिश्मा कपूर की सबसे मशहूर जोड़ी के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, 90 के दशक के दौर को फिर से जीवंत किया गया। और सेट पर मौजूद सभी लोग पुरानी यादों में खो गये। दोनों सुपरस्टार्स ने व्हाट इज मोबाइल नंबर, हीरो नंबर 1 आदि जैसे कई गानों पर अपने अनूठे डांसिंग स्टाइल से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। डांस चैंपियंस के स्टेज पर उनके इन्हीं गानों पर परफाॅर्म किया गया जिसे देखकर सभी मंत्रमुग्ध हो गये। प्रतिभागियों ने जब गोविंदा और करिश्मा को परफाॅर्म करते देखा तो उनके अंदर के गोविंदा और करिश्मा भी बाहर निकल आये और इस जोड़ी के 25 साल पूरे होने के विशेष अवसर पर प्रतिभागियों ने उन्हें एक विशेष ट्रिब्यूट ऐक्ट समर्पित किया।  

गोविंदा और करिश्मा उनके इस सम्मान से अभिभूत थे और उन्होंने सभी प्रतिभागियों के साथ डांस किया और उन्हें उनके उज्जवल भविष्य के लिए निजी तौर पर शुभकामनायें दीं। ‘डांस चैंपियंस‘ के सेट पर 90 के युग को दोबारा जीवंत किया गया, और सभी ने अपने पसंदीदा गोविंदा एवं करिश्मा के गानों एवं फिल्मों को याद किया और उन पर परफाॅर्म किया। 

 

Web Title : Govinda & Karisma on Dance Champions!

जरूर देखिये