जीक्यू इवेंट में फ़िल्मी हस्तियों का रहा जमावड़ा  | Gq Event 2018:

जीक्यू इवेंट में फ़िल्मी हस्तियों का रहा जमावड़ा 

जीक्यू इवेंट में फ़िल्मी हस्तियों का रहा जमावड़ा 

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:14 pm IST

हर साल की तरह इस साल भी जीक्यू 100 बेस्ट ड्रैसेज इवेंट का आयोजन रखा गया, इस इवेंट में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और सभी ने अपने बैस्ट ड्रैसअप से लोगों को खूब  प्रभावित भी किया। इस दौरान सुपरस्टार रितिक रोशन एक सफेद ब्लेज़र में नज़र आये और हमेशा की तरह वे बेहद हैंडसम लग रहे थे। अभिनेता ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ अपने इस सेक्सी लुक को पूरा किया |रितिक के इस लुक में हमें फिल्म सुपर 30 से गणित शिक्षक की एक झलक देखने मिली और यक़ीनन सेक्सी टीचर का लुक लाजवाब था।सुपरस्टार ने सफेद फीते वाले ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने ब्लैक एंड वाइट लुक को पूरा किया।

 

वही आलिया ने पिंक ड्रेस से सभी को घायल किया। 

वहीं बॉलीवुड की लीडिंग लेडी ने जीक्यू बेस्ट ड्रेसेड पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा दिए है।दीपिका पादुकोण अपने लाजवाब फैशन सेंस के साथ दुनिया का दिल जीतते आई हैं, वही मुंबई में हुए जीक्यू बेस्ट ड्रेसड पार्टी में दीपिका के सेक्सी और ग्लैमरस लुक ने एक बार फिर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है।

इस खास मौके पर दीपिका केप शर्ट के साथ काले रंग की लैदर स्कर्ट में नज़र आई । वही अभिनेत्री के कफलिंक्स ने इस लुक में चार चाँद लगाने का काम किया।अनोखे तरह के हैरस्टायल के साथ दीपिका ने अपना यह लुक ब्लैक स्टॉकिंग के साथ पूरा किया और यक़ीनन इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। 

 

 

 

वेब डेस्क IBC24