मंडप से प्रेमिका के साथ फरार हुआ दुल्हा, तो दुल्हन ने बाराती बनकर आए बस कंडक्टर के साथ लिए सात फेरे | groom runs away from wedding bride ties knot with a guest in karnataka

मंडप से प्रेमिका के साथ फरार हुआ दुल्हा, तो दुल्हन ने बाराती बनकर आए बस कंडक्टर के साथ लिए सात फेरे

मंडप से प्रेमिका के साथ फरार हुआ दुल्हा, तो दुल्हन ने बाराती बनकर आए बस कंडक्टर के साथ लिए सात फेरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 8, 2021/1:16 pm IST

चिकमंगलुरूः मंडप से दूल्हे के गायब होने की कहानी आपने फिल्मों में तो देखी होगी, ऐसा असल जीवन शायद ही देखने को मिलता है। लेकिन कर्नाटक के चिकमंगलुरू से ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां मंडप पर दुल्हन को छोड़कर दूल्हा फरार हो गया। हैरान करने वाली बात ये है कि इसके बाद परिजनों ने बारातियों में से ही दूल्हे की तलाश की और उसके साथ शादी करवा दी।

Read More: IPL के आयोजक IMG से अलग होगी BCCI, भेजा बर्खास्तगी नोटिस

दरअसल हुआ यूं कि नवीन नाम के युवक की चिकमंगलुरू निवासी एक युवती के साथ शादी तय हुई थी। रविवार को दोनों की शादी थी, लेकिन सात फेरे लेने से पहले ही नवीन गायब हो गया। बताया गया कि नवीन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया।

Read More: ’जीतेंगे या मरेंगे’ बैठक के दौरान किसान नेता ने तख्ती दिखाकर सरकार को दिया मैसेज

बैंगलोर मिरर की खबर के मुताबिक नवीन को उसकी गर्लफ्रेंड ने धमकी दी थी कि वह मेहमानों के सामने आकर जमकर हंगामा करेगी और उसकी शादी बर्बाद कर देगी। गर्लफ्रेंड की धमकी से डरकर नवीन होने वाली दुल्हन को मंडप पर ही छोड़कर फरार हो गया।

Read More: सरकार ने हमारी बात नहीं मानी, तो हमने भी सरकार की बात नहीं मानी, चल रही तारीख पर तारीखः राकेश टिकैत

वहीं, दूसरी ओर नवीन के मंडप से गायब होने के बाद शादी स्थल में हड़कंप मच गया। इसके बाद युवती के परिजनों बारातियों में से ही दूल्हे की तलाश शुरू कर दी, जिसके बाद वहां मौजूद बस कंडक्टर के तौर पर काम करने वाले चंद्रप्पा नाम के इस मेहमान ने भी सिंधू से शादी के लिए हां कह दी। पूरी स्थिति को जानते हुए चंद्रप्पा ने कहा कि अगर लड़की को यह शादी मंजूर है तो वह भी तैयार है।

Read More: आज भी नहीं निकल पाया कोई हल, सरकार ने किसानों को एक और दौर की वार्ता के लिए बुलाया 15 जनवरी को

 

 
Flowers