इस बात पर दुल्हन को सबके सामने जड़ा थप्पड़, दूल्हे की इस हरकत से मचा बवाल, जानिए आगे क्या हुआ.. | Groom slaps the bride after dispute in marriage ceremony, police case registered

इस बात पर दुल्हन को सबके सामने जड़ा थप्पड़, दूल्हे की इस हरकत से मचा बवाल, जानिए आगे क्या हुआ..

इस बात पर दुल्हन को सबके सामने जड़ा थप्पड़, दूल्हे की इस हरकत से मचा बवाल, जानिए आगे क्या हुआ..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 12, 2021/6:40 am IST

जौनपुर, उत्तर प्रदेश। शादी में मजाक मस्ती न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस बीच कभी-कभी खुशियों में खलल भी पड़ जाती है, जो बात झगड़े तक पहुंच जाती है। उत्तर प्रदेश में सामने आए एक मामले में कुछ ऐसा ही हुआ। शादी समारोह में मामूली बात में दूल्हे इस कदर आग बबूला हो गया कि उसने सबके सामने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद जो हुआ लोगों ने बिल्कुल नहीं सोचा था।

Read More News: पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…केंद्र के साथ राज्य सरकारें भी अपना वैट और सेस घटाकर राहत नहीं दे सकती है?

जौनपुर जिले के मीरगंज थाना के चौकी खुर्द गांव में शादी समारोह चल रहा था। यहां पवांरा थाना क्षेत्र के शाहपुर टिकरा गांव से बारात आईं थी। वधू पक्ष के लोगों ने बरातियों की खूब आवभगत की। द्वारपूजा के बाद जयमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे। इसी दौरान एक बराती नशे में धुत होकर स्टेज पर चढ़ गया। जिसका वधू पक्ष के लोगों ने विरोध किया और स्टेज नीचे उतरने के लिए कहा। बात न मानने पर उसकी पिटाई भी कर दी।

Read More News:  पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…आखिर कब तक महंगाई की आग में झुलसती रहेगी आम जनता? 

फिर क्या था दूल्हे को बराती का अपमान बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने स्टेज पर ही सबके सामने दुल्हन को ही तमाचा जड़ दिया। थप्पड़ की गूंज से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। फिर क्या था समारोह अखाड़े में तब्दील हो गया। वधू पक्ष और दूल्हे पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

Read More News: मेडिकल यूनिवर्सिटी में बड़ा घोटाला, रिजल्ट बनाने वाली कंपनी ने एब्सेंट छात्र-छात्राओं को भी कर दिया पास 

दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। भारी हंगामे और मारपीट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मामला किसी तरह में काबू में आया। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर समझौता कराया। वहीं पुलिस की मौजूदगी में विवाह की पूरी रस्म हुई। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More News: पति की शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने बुलाया बैगा को, बौखलाए पति ने पत्नी पर हथौड़ी से कर दिया हमला