जीआरपी के जवानों की 'गुंडागर्दी', ट्रेन डिरेल की घटना कवर कर रहे पत्रकार से मारपीट, मुंह में पेशाब करने का भी आरोप.. देखें

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 12 Jun 2019 09:45 AM, Updated On 12 Jun 2019 09:45 AM

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के धीमानपुरा में माल गाड़ी डिरेल होने की सूचना पर घटना को कवर करने पहुंचे पत्रकार पर जीआरपी के जवानों ने जानलेवा हमला कर दिया।

पढ़ें- मोदी कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर, तीन तलाक पर ये...

जीआरपी के जवानों ने पत्रकार से न सिर्फ मारपीट की, उसके कैमरे तोड़ दिए और मुंह में पेशाब तक कर दिया। बाद में उसे लॉकअप में बंद कर दिया गया।

देखें वीडियो-


पत्रकार के मुताबिक जीआरपी के जवान सादे कपड़ों में आए थे। शामली शहर के बीचो बीच पड़ने वाले धीमानपुरा फाटके के पास माल गाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इसी घटना को कवर करने पत्रकार पहुंचे थे। इससे पहले वहां सादे कपड़ों और वर्दी में जीआरपी के जवान भी मौजूद थे। पत्रकारों को फोटोग्राफी करते देख उन्होंने पहले तो कैमरे को फेंका फिर पत्रकार से मारपीट शुरू कर दी।

पढ़ें- वायुसेना के लापता विमान AN-32 का मलबा मिला, 13 लोग थे सवार.. देखें

पत्रकार के नीचे गिरने पर उस पर पेशाब कर दिया। पत्रकार से मारपीट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरीके से लात घूसों से पत्रकार पर हमला किया जा रहा है। सादे कपड़ों में जीआरपी के जवान ने पत्रकार के साथ खूब बर्बरता की है। 

नक्सली तांडव, करोड़ों के तेंदू पत्तो में लगाई आग

 

 

Web Title : GRP personnel thrash a journalist who was covering the goods train derailment near Dhimanpura tonight

जरूर देखिये