पिकनिक मानाने गए दो बच्चों की नदी में डूबकर मौत, परिजनों ने स्कूल के समने लाश रखकर किया हंगामा, 4 घंटे तक चक्का जाम | Guardian Protest infront Bharat Mata School due to two student died

पिकनिक मानाने गए दो बच्चों की नदी में डूबकर मौत, परिजनों ने स्कूल के समने लाश रखकर किया हंगामा, 4 घंटे तक चक्का जाम

पिकनिक मानाने गए दो बच्चों की नदी में डूबकर मौत, परिजनों ने स्कूल के समने लाश रखकर किया हंगामा, 4 घंटे तक चक्का जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 1, 2019/1:28 am IST

रायपुर: महासमुंद जिले के सिरपुर में पिकनिक पर गए भारत माता स्कूल के दो बच्चों की मौत के परिजनों में जमकर आक्रोश है। बच्चों की मौत को लेकर परिजनों ने देर रात स्कूल के सामने बच्चों की लाश रखकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने लापरवाही बरतने वाले शिक्षकों के खिलाफ एफआईआ दर्ज करने की मांग की करते हुए 4 घंटे तक दोनों छात्रों का शव रखकर रोड जाम कर जमकर हंगामा किया।

Read More: खत्म हुआ अन्नदाताओं का इंतजार, आज से पूरे प्रदेश में होगी धान खरीदी

गौरतलब है कि टाटीबंध स्थित भारत माता स्कूल के कक्षा 9वीं के अमन शुक्ला और खुशदीप की शनिवार को सिरपुर में मौत हो गई। मामले को लेकर परिजनों ने स्कूल परिसर के सामने जमकर हंगामा किया है। उनका कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने बच्चों की मौत की जानकारी नहीं दी, वहीं, पोस्टमार्टम भी परिजनों की जानकारी के बिना ही करवा दिया गया। इसी बात को लेकर नाराज परिजनों ने बच्चों का शव रोड पर रखकर लगभग 4 घंटे तक रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बल ने परिजनों को समझाने की कोशिश की ​लेकिन वे प्रबंधन और शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी की रणनीति तैयार, सैकड़ों की संख्या में नेताओं ने पेश की अपनी दावेदारी

मामले की गंभीरता देखते हए पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को समझाया। इसके बाद परिजनों ने सुबह 11 बजे तक का अल्टीमेटम देकर चक्काजाम खत्म किया। परिजनों ने पुलिस प्रशासन को यह भी चेतावनी दी है कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं किया जाता, बच्चों का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

Read More: आंगनबाड़ी से लौट रहे बच्चे को कुत्तों ने नोंचा, स्थानीय लोगों ने बमुश्किल बचाई जान

 
Flowers