सलमान खान को 'मर्दाना कमजोरी की दवा' बेचने पत्नी के साथ पहुंचा गुजराती बिजनेस मैन, देखिए वीडियो | Gujrati Businessman tray to sale Manly weakness medicine to salman khan

सलमान खान को ‘मर्दाना कमजोरी की दवा’ बेचने पत्नी के साथ पहुंचा गुजराती बिजनेस मैन, देखिए वीडियो

सलमान खान को 'मर्दाना कमजोरी की दवा' बेचने पत्नी के साथ पहुंचा गुजराती बिजनेस मैन, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:54 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमाल खान इन दिनों अपने शो बिग बॉस में व्यस्त हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि एक गुजराती पति-पत्नी सलमान खाने के पास मर्दों की कमजोरी को दूरने वाला सूप बेचने पहुंचे थे। गौर करने वाली बात यह है कि इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया प जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: काम की तलाश में राजधानी आयी युवती को काम और घर दिलाने के बहाने युवक ने लूट ली आबरू, अब हुआ गिरफ्तार

दरअसल ये घटना राजकुमार राव और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना की है। इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक गुजराती बिजनेस मैन का किरदार निभाया है। इन दिनों राजकुमार राव और मौनी रॉय फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान राजकुमार राव और मौनी रॉय सलमान खान के पास अपना मैजिक सूप बेचने बेचने का प्रयास किया।

Read More: पुलिस स्मृति दिवस समारोह में पहुंचे गृह मंत्री ने झाबुआ उपचुनाव में किया जीत का दावा, बोले- जनता खुश है

Read More: राज्यपाल के सुपेबेड़ा दौरे पर संसोधन, अब कल हेलीकॉप्टर से जाएंगी किडनी पीड़ितों से मिलने

इस घटना का वीडियो राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव और मौनी रॉय, सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचते नजर आ रहे हैं। वह सलमान से कहते हैं कि उनका सूप मर्दों की कमजोरी को दूर कर अंदर के शेर को जगा देता है।

Read More: सिंधिया ने मंत्रियों को दी नसीहत, शुद्धता के लिये युद्ध अच्छा पर दोषियों पर कार्रवाई ज्यादा जरुरी

राजकुमार राव की इस बात पर सलमान कहते हैं कि मेरे अंदर तो ऐसी कोई कमजोरी नहीं है। इस पर राजकुमार कहते हैं कि आपके लिए नहीं है, हम तो आपको तो बस बताने आए थे। इस पर मौनी रॉय कहती हैं कि सूप 25 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है।

Read More: अतिथि विद्वानों को बगैर नियमित किए सरकार ने निकाला भर्ती का विज्ञापन, नाराज अतिथि विद्वान पहुंचे कांग्रेस कार्यालय

 
Flowers