गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा आखिरकार रिलीज, रणवीर सिंह ने दिल खोलकर किया रैप | Gulli Boy's song will be release

गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा आखिरकार रिलीज, रणवीर सिंह ने दिल खोलकर किया रैप

गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा आखिरकार रिलीज, रणवीर सिंह ने दिल खोलकर किया रैप

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:12 pm IST

मुंबई। फ़िल्म गली बॉय का बहुप्रतीक्षित गीत ‘अपना टाइम आयेगा’ आखिरकार आज रिलीज हो गया है। हाई एनर्जी गाने में रणवीर सिंह दिल खोल कर रैप करते हुए नज़र आ रहे है। आज रिलीज किये इस गाने के बाद यह क्लियर हो गया है कि रणवीर इस फिल्म में एक अंडरग्राउंड रैपर्स की भूमिका में होंगे ।

वीडियो में रणवीर सिंह उर्फ़ ‘गली बॉय’ मंच पर परफॉर्म करते हुए नज़र आ रहे है और उन्होंने अपने रैप करने के हुनर से भीड़ को दंग कर दिया है। गाने के बोल “तू नंगा ही तो आया है, क्या घंटा ले कर जाएगा” सुन कर वहाँ मौजूद भीड़ हक्की बक्की रह जाती है।’अपना टाइम आयेगा’ की झलक हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में भी देखने मिली थी, मुंबई रैपर डिवाइन और नैज़ी के जीवन पर आधारित गाने में शहर के अंडरग्राउंड हिप हॉप की झलक देखने मिल रही है। रणवीर पर फ़िल्माया गया यह गाना डिवाइन और डब शर्मा द्वारा रचित है और गाने के बोल डिवाइन और अंकुर तिवारी द्वारा लिखे गए है।

हाल ही में रिलीज हुए टीज़र ‘असली हिप हॉप’ और फ़िल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर अपनी रिलीज के बेहद कम समय के भीतर लाखों व्यूज बटोर कर तहलका मचा दिया था।रणवीर सिंह फ़िल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख़्स की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आलिया भट्ट उनकी अपरंपरागत लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी।यह एक म्युजिकल ड्रामा फ़िल्म है लिहाजा दर्शक बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार कर रहे है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गुली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।