गली बॉय के मेकर्स ने रिलीज किया 'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' का तीसरा एपिसोड

 Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Feb 2019 11:55 AM, Updated On 02 Feb 2019 11:55 AM

मुंबई। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने धारावी के प्रसिद्ध भूमिगत हिप-हॉप कलाकार रैपर अल्ताफ शेख पर फ़िल्माया गया 'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' सीरीज़ का तीसरा एपिसोड रिलीज कर दिया है।'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है क्योंकि फ़िल्म के निर्माता इस श्रृंखला के साथ हर हिप-हॉप कलाकार को एक एपिसोडिक श्रृंखला के साथ पेश कर रहे हैं। हाल ही में, पहले एपिसोड में नाज़ी उर्फ नावेद शेख को पेश किया गया था और यह श्रृंखला दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस श्रृंखला में शहर के जाने-माने रैपर्स के रैप वीडियो शामिल किये गए हैं, जो सिर्फ एक मिनट की वीडियो में रैपर होने की अपनी यात्रा को साझा करते हुए नज़र आ रहे है। इन वीडियो में रेपर्स स्वयं द्वारा लिखित रैप का एक छोटा सा टुकड़ा गाते हुए नज़र आ रहे है।

हाल ही में मुंबई में हुए भव्य लाइव म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान रणवीर सिंह रैपर डिवाइन और नेजी सहित अन्य रैपर्स के साथ ज्यूकबॉक्स के सभी गानों पर रैप करते हुए नज़र आये थे। ज्ञात हो कि फिल्म गली बॉय का पूरा म्यूज़िक एल्बम रिलीज़ किया है। इस एल्बम में कुल 18 गाने शामिल है। अब निर्माताओं ने फ़िल्म के गीत 'डोरी' का वीडियो रिलीज कर दिया है। शहर की मलिन बस्तियों की वास्तविकता को दर्शाता हुआ यह गाना ज्यूकबॉक्स के महत्वपूर्ण गीतों में से एक है। इस गीत का काव्य संस्करण भी है जिसे ज्यूकबॉक्स में शामिल किया गया है।

 

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

फ़िल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है।एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title : gully boy release song:

जरूर देखिये