रणवीर सिंह की 'गली बॉय' ने मचाया धमाल,अपना टाइम आएगा चढ़ा जुबान पर

 Edited By: Renu Nandi

Published on 14 Feb 2019 06:20 PM, Updated On 14 Feb 2019 06:20 PM

रायपुर। डायरेक्टर जोया अख्तर अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं वो हमेशा ऐसी फिल्में बनाती हैं जो दर्शकों के दिल को छू जाती है खासतौर पर युवा पर उनका जादू सर चढ़कर बोलता है। अब उनकी गली बॉय रिलीज हुई है जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चर्तुवेदी, विजय वर्मा, जैसे कलाकार हैं।
अपनी सिंपलीसिटी और शानदार कहानी से आपका दिल छू जाएगी।

-फिल्म की कहानी मुंबई के धारावी में रहने वाले मुराद अली की है.जो अपने पिता की दूसरी शादी, अपनी बेरोजगारी और मां की चुप्पी और परेशानी देखकर दुखी रहता है। पिता के लिए उसकी आँखों में क्रोध और ज्वाला है। जो संगीत के माध्यम से फूटता है। जिसे वह रात के अँधेरे में लिखता है। उसके लेखनी में दर्द झलकता है। लेकिन जब वह लिखने बैठता है तो अपने सारे दर्द भूल जाता है। इसी बीच उसकी लाइफ में पड़ौस की ही लड़की सफीना आती है जिसे वह प्यार करता है। सफीना भी मुराद से प्यार करती है लेकिन दोनों की फैमिली मुराद और सफीना के प्यार से बेखबर है।
मुराद रोज रोज बाप के तानों से परेशान है और फिर अपने इसी गुस्से को मुराद शब्दों में बयां करता है. शानदार रैप लिखता है। और उसकी रैपर सिंगिंग को आगे बढ़ाने में मदद करता स्ट्रीट रैपर एमसी शेर, जो मुराद का टैलेंट देखकर उसका दीवाना हो जाता है। एससी शेर मुराद के अंदर छुपे टैलेंट को पहचाना है और उसे पहचान दिलाने की कोशिश करता है जिसमें उसका साथ देते हैं उसके साथी कलाकार अब कहानी में क्या होता है। ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

अगर बात करें एक्टिंग की तो रणवीर सिंह ने एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से दिल जीत लिया है उन्होंने साबित कर दिया है कि वो कोई भी रोल निभा सकते हैं.फिर आलिया भट्ट भी बेहतरीन अभिनेत्री हैं उनकी रणवीर सिंह के साथ ये पहली फिल्म है और दोनों की जोड़ी बहुत शानदार लगी है सपोर्टिंग कलाकारों का काम भी अच्छा है।

फिल्म का म्यूजिक पहले ही हिट हो चुका है। अपना टाइम आएगा, तेरी गली में भी सुपर डुपर हिट है, और जोया अख्तर का डायरेक्शन काबिल-ए-तारीफ है। हां थोड़ी बहुत कमिया हैं दरअसल रैप म्यूजिक का ऐसा जॉनर है जो भारत में ज्यादा प्रचलित नहीं है इसलिए भारतीय ऑडियन्स के हिसाब से कुछ अलग हो सकती है। लेकिन फिल्म देखने के लिए यह जरूरी नहीं है कि आप रैप से रिलेट करें क्योंकि फिल्म में रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस और कहानी से आप बंध जाते हैं और कह उठेंगे कि अपना टाइम आएगा।कुल मिलकर गली बॉय मसाला फिल्मों से जरा हटकर है इस फिल्म में इमोशन है एंटरटेनमेंट है और साथ ही इंस्पिरेशन इस उम्दा फिल्म को देखने आप परिवार के साथ जा सकते हैं ये फिल्म आपको सिखाती है कि सपनों को पूरा करने के लिए आपको उसके पीछे भागना पड़ता है मेहनत करना पड़ता है। अपने कमफर्ट जॉन से बाहर आना पड़ता है फिल्म देखते वक्त निराश नहीं होंगे खासतौर पर युथ्स को ये फिल्म खूब पसंद आएगी रैप और म्यूजिक के दीवानों के लिए ये फिल्म सरप्राइज पैकेट है। 4/5स्टार

Web Title : gully boy review

जरूर देखिये